फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीमंदिर के बाहर गरीबों के साथ इस तरह पेश आने पर एकता कपूर ट्रोल, यूजर्स बोले पद्मश्री वापस लो

मंदिर के बाहर गरीबों के साथ इस तरह पेश आने पर एकता कपूर ट्रोल, यूजर्स बोले पद्मश्री वापस लो

Shocking Video of Ekta Kapoor: एकता कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने की खबरों के बाद अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। देखें वीडियो...

मंदिर के बाहर गरीबों के साथ इस तरह पेश आने पर एकता कपूर ट्रोल, यूजर्स बोले पद्मश्री वापस लो
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 03:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Shocking Video of Ekta Kapoor: लग रहा है टीवी क्वीन एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में बिहार के बेगूसराय की एक अदालत की ओर से एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने की खबरें आई हैं। और अब सोशल मीडिया पर उनकी एक हरकत के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।  एकता कपूर का एक वीडियो ट्विटर पर छाया हुआ है इस वीडियो में एकता मंदिर के बाहर बैठे गरीब लोगों की मदद करती नजर आ रही हैं। फिर आखिर ऐसा क्या हुआ है कि उन्हें ट्रोल किया जा रहा है?

ब्रिटिशर्स के बाद सिर्फ बॉलीवुड सेलेब और हाई-क्लास लोगों को है गरीब लोगों को छूने से दिक्कत
बता दें एकता कपूर का ये वीडियो किसी मंदिर के बाहर का है, जहां वे गरीबों को फल बांटती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एकता कपूर को मंदिर के बार बैठे लोगों को फल तो बांट रही हैं लेकिन उनके इस दान या मदद का तरीका काफी खराब लग रहा है। वह दूर से ही फलों को फेंक कर उन्हें भेंट दे रही हैं ताकि किसी का भी हाथ उनसे से ना छू जाए। एक बुजुर्ग गरीब महिला को तो इतनी जल्दबाजी में फेंकते हुए फल देने की कोशिश की कि वो नीचे ही गिर गए। गरीबों के साथ इस तरह पेश आने की हरकत वाकई बेहद दुखी करती है। इस वीडियो को सैंकड़ों लोगो ने देखा और अब एकता के प्रति उनका गुस्सा फूट पड़ा है। एक नेटिजन ने लिखा,  ब्रिटिशर्स के बाद सिर्फ बॉलीवुड सेलेब और हाई-क्लास लोग ही हैं जो गरीबों को अछूत समझते हैं। 
 

एकता कपूर से पद्मश्री वापस लिया जाए
इस वीडियो को देखने के बाद गुस्साए लोग एकता की इस बात के लिए कड़ी निंदा तो कर ही रहे हैं साथ ही यूजर्स से उन्हें भारत सरकार की ओर से दिए गए पद्म्श्री अवॉर्ड को भी वापस लेने की मांग कर रहे हैं। यूजर के इस बर्ताव पर यूजर्स #shame on Ekta kapoor  जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। 

‘ऐसे तो कोई जानवरों को भी नहीं खाना  देता, खुशी से नहीं दे सकती तो मत करो’ 
यही नहीं कुछ यूजर्स ने एकता की इस हरकत पर ये तक कह दिया #boycott bollywood ट्रेंड बिलकुल सही है। ऐसे सेलेब्स का वहिष्कार किया जाना सही बात है।  इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘जिस तरह से एकता मंदिर के बाहर गरीब लोगों के साथ पेश आ रही हैं। लोग जानवरों तक को प्यार से खाना खिलातेंहैं।’ यूजर्स ने आगे कहा, ‘एकता के चेहरे को देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्हें ऐसा करने को लेकर कोई खुशी नहीं है, बस किसी ज्योतिष ने उन्हें किसी सीरियल को हिट करवाने का उपाय बता दिया होगा इसलिए कर रही हैं। प्लीज अगर मन ना हो तो ऐसा ना ही करें।’ 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper