Hindi NewsEntertainmentTvबंद किया जाएगा शोएब इब्राहिम का यह टीवी सीरियल, टीम ने रातो-रात लिया शॉकिंग फैसला

बंद किया जाएगा शोएब इब्राहिम का यह टीवी सीरियल, टीम ने रातो-रात लिया शॉकिंग फैसला

Shoaib Ibrahim Ajooni: शोएब इब्राहिम ने अपने नए यूट्यूब व्लॉग में बताया है कि उनके शो के 300 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा था। इसी बीच उन्होंने कुछ एडजस्टमेंट की बात की और उन्हें यह खबर मिली।

बंद किया जाएगा शोएब इब्राहिम का यह टीवी सीरियल, टीम ने रातो-रात लिया शॉकिंग फैसला
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 7 Aug 2023 02:55 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने नए यूट्यूब वीडियो में बताया है कि उनका सीरियल 'अजूनी' खत्म होने जा रहा है। शोएब ने बताया कि उनके इस पॉपुलर धारावाहिक ने 300 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और इसी बीच उन्हें टीम के इस शॉकिंग और अचानक लिए गए फैसले के बारे में पता चला। शोएब ने कहा कि प्रोडक्शन हाउस को अभी इस बारे में आधिकारिक ऐलान करना बाकी है। बता दें कि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट प्रोडक्शन हाउस की तरफ से नहीं किया गया था।

बंद कर दिया जाएगा शोएब इब्राहिम का यह शो
शोएब इब्राहिम ने कहा, "आप किस्मत देखो, विडंबना देखो या जब जो चीज होती है। मैंने इस व्लॉग में 'अजूनी' का 300वां एपिसोड पूरा होने का जश्न मनाया लेकिन अभी हमें पता चल रहा है कि यह शो बंद हो रहा है।" शोएब ने कहा कि अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आया है लेकिन संभावना यही लग रही है, लग ऐसा ही रहा है। यह हम सभी के लिए बहुत शॉकिंग है।

शोएब कर रहे थे टीम से एडजस्टमेंट की बात
शोएब ने कहा, "मैं 7 अगस्त से सेट पर लौटने के बारे में सोच रहा था। मैं अपनी डायट शुरू करने जा रहा था और दीपिका से इस बारे में बात कर रहा था कि कैसे मैं सारी चीजें मैनेज करूंगा।" शोएब की इस बात पर दीपिका ने कहा, "वह तपन जी से एडजस्टमेंट के बारे में बात कर रहा था। वह शोएब से वापस आने के लिए कह रहे थे, शोएब उसे बता रहे थे कि दीपिका का बर्थडे है, रुहान की वैक्सिनेशन होनी है, वह अकेले सब कुछ मैनेज नहीं कर पाएगी।"

रातो रात लिया गया शो बंद करने का फैसला
दीपिका ने कहा कि यही सब बातें चल रही थीं, लेकिन फिर अगले ही दिन यह सब हो गया। टीवी इंडस्ट्री ऐसी ही है। इस इंडस्ट्री में आंकड़ों को ध्यान में रखते हुए फैसले रातो रात ले लिए जाते हैं। सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि बाकी धंधों में भी। लेकिन ठीक है। हर सफर का एक अंत होता है। और अच्छी बात यह है कि उसका यह सफर शानदार रहा है।

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें