फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीशादी के बाद बदली शोएब इब्राहिम की बहन की जिंदगी, पिकनिक मनाने पहुंचीं खेत

शादी के बाद बदली शोएब इब्राहिम की बहन की जिंदगी, पिकनिक मनाने पहुंचीं खेत

शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। सबा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। शहर की जिंदगी छोड़ अब वह गांव की लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

शादी के बाद बदली शोएब इब्राहिम की बहन की जिंदगी, पिकनिक मनाने पहुंचीं खेत
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 05 Dec 2022 07:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके वीडियोज को लाखों लोग देखते हैं। सबा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। अब जैसा कहते हैं ना कि शादी के बाद जिंदगी बदल जाती है। सबा के साथ भी ऐसा ही कुछ दिखा। सबा को कई बार शोएब और दीपिका के वीडियो में देखा गया। शहर की जिंदगी छोड़ अब सबा गांव की लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। उनके ससुराल में पहला फंक्शन था जिसकी उन्होंने झलक दिखाई। परिवार वालों के लिए वह कभी खाना बनाती दिखीं तो कभी खाना परोसती हुई नजर आईं

ससुरालवालों के साथ पिकनिक

सबा का ससुराल उत्तर प्रदेश के मौदहा में हैं। वह ससुरालवालों के साथ इलाहाबाद के मदारपुर स्थित खेत में पिकनिक के लिए पहुंचीं। वह अमरूद के बाग में गईं जहां उन्होंने वहां अमरूद भी तोड़े। सबा ने बताया कि वह पहली बार इस तरह खेत में हैं और वहां खाना खाएंगी।

खेत में खाया खाना

सबा ने सभी के लिए आटा गूंथा। वह बताती हैं कि इतना आटा उन्होंने कभी नहीं गूंथा है इस वजह से उन्हें दिक्कत हो रही है। इसके अलावा सभी की नजरें भी उन पर टिकी हुई है तो वह झिझक रही हैं। इसके बाद आलू-बैंगन का भरता बनाया जाता है। सबा कहती हैं, मैं पहली बार ऐसे चूल्हे पर बना खाना खा रही हूं। मैं सुना करती थी कि बहुत टेस्टी होता है। अम्मी कहती थी कि चूल्हे का खाना बहुत टेस्टी होता है। सच में खाने का टेस्ट इतना अच्छा था कि उसे बताया नहीं जा सकता।

सबा की तबीयत खराब

वीडियो में सबा और उनके पति सनी के बीच की नोक-झोंक देखने को मिलती है जो फैन्स को काफी पसंद आता है। घर पहुंचने पर सबा चाय बनाती हैं जिसे पीकर सनी कहते हैं बहुत पानी-पानी है। आगे सनी, सबा के लिए मोमोज लाते है क्योंकि उनकी तबीयत खराब होती है। सबा को सर्दी जुकाम रहता है। 

वीडियो के आखिर में सनी कहते हैं क्योंकि सबा की तबीयत खराब है इसलिए वो व्लॉग को खत्म कर रहे हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।