Hindi NewsEntertainmentTvShoaib Ibrahim shares post for her sister Saba wedding anniversary

सबा की वेडिंग एनिवर्सिरी, लेकिन सेलिब्रेशन से क्यों दूर दीपिका-शोएब? बहन के लिए एक्टर का पोस्ट

शोएब इब्राहिम की बहन सबा वेडिंग एनिवर्सिरी सेलिब्रेट कर रही हैं लेकिन इस मौके पर उनके भैया-भाभी दोनों ही मौजूद नहीं है। अब शोएब ने अपनी बहन की शादी का एक वीडियो शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

सबा की वेडिंग एनिवर्सिरी, लेकिन सेलिब्रेशन से क्यों दूर दीपिका-शोएब? बहन के लिए एक्टर का पोस्ट
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 6 Nov 2023 09:27 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन सबा की शादी को एक साल हो गए हैं। सबा यूट्यूब पर बहुत पॉपुलर हैं। वह खुद का व्लॉग चैनल चलाती हैं और लाइफ अपडेट देती रहती हैं। बीते दिनों शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने उनके लिए घर पर दावत रखी जिसमें कई तरह के व्यंजन बनाए। इस मौके पर परिवार के सभी लोग इकट्ठा हुए। दीपिका ने बताया कि वे उनकी वेडिंग एनिवर्सिरी में शामिल नहीं हो पाएंगे इस वजह से उन्हें खाने पर बुलाया है। सबा अपने भाई और भाभी के बहुत करीब हैं तो फिर क्या वजह है कि वे उनकी वेडिंग एनिवर्सिरी के सेलिब्रेशन से दूर हैं।

कहां बिजी हैं शोएब और दीपिका?
दरअसल, शोएब इब्राहिम 'झलक दिखला जा 11' में हिस्सा ले रहे हैं। अगले हफ्ते से शो का प्रसारण शुरू हो जाएगा। इन दिनों रिहर्सल चल रही है। ऐसे में शोएब के लिए टाइम निकालना मुश्किल है। इसी वजह से दीपिका भी सेलिब्रेशन से दूर हैं। सोमवर को एक्टर ने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर बहन के लिए अपना प्यार जताया।

लिखा इमोशनल पोस्ट
शोएब ने सबा की शादी का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, 'पहली एनिवर्सिरी, शादी की पहली सालगिरह बहुत बहुत मुबारक सबा और खालिद... तुम दोनों इसी तरह हमेशा खुश रहो। आज इस खास मौके पे साथ नहीं हूं। क्यों तुम्हें पता है लेकिन मेरी दुआएं हमेशाा तुम दोनों के साथ हैं। अल्लाह ऐसे ही मोहब्बत बनाए रखे। ढेर सारा प्यार इस भाई की तरफ से दोनों को।'

 

सबा का रिएक्शन
पोस्ट पर सबा ने रिप्लाई करते हुए लिखा- 'थैंक्यू भाई। लव यू और मिस यू।' आगे उन्होंने कहा, 'और नए गाने के लिए बधाई। इस दिन के लिए परफेक्ट है। फिर से थैंक्यू।' 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें