Hindi NewsEntertainment NewsTvShoaib Ibrahim Shared romantic picture with pregnant Wife Dipika Kakar instagram Fans asked for baby Shower

Shoaib & Dipika: शोएब इब्राहिम ने प्रेग्नेंट दीपिका कक्कड़ पर लुटाया प्यार, फैन्स करने लगे बेबी शावर की मांग

क्यूट कपल शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कपल के घर में किलकारी गूंजने वाली है और इस बीच एक्टर ने पत्नी पर प्यार लुटाया है।

Shoaib & Dipika: शोएब इब्राहिम ने प्रेग्नेंट दीपिका कक्कड़ पर लुटाया प्यार, फैन्स करने लगे बेबी शावर की मांग
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 4 June 2023 09:27 PM
हमें फॉलो करें

Shoaib Ibrahim & Dipika Kakar Romantic Picture: छोटे पर्दे के क्यूट कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इन दिनों उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं और जल्दी ही कपल के घर किलकारी गूंजनी वाली है। इस बीच कपल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और तस्वीरें-वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इस बीच शोएब ने दीपिका के लिए प्यार लुटाते हुए तस्वीर शेयर की है।

क्या है शोएब का इंस्टा पोस्ट
शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वो दीपिका के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में दिख रहा है कि शोएब, दीपिका के बेबी बंप पर किस कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीर में शोएब और दीपिका एक दूजे पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। फोटो में दीपिका ने लाल ड्रेस तो शोएब ने ब्लैक ड्रेस पहनी है। वहीं कैप्शन में शोएब ने दिल का इमोजी शेयर किया है।

दीपिका को किया जा रहा है ट्रोल
बता दें कि एक ओर जहां दीपिका को प्रेग्नेंसी के दौरान फैन्स सपोर्ट कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं तो दूसरी ओर उन्हें कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल भी किया है। दरअसल दीपिका ने अभी तक एक भी फोटो में अपना बेबी बंप नहीं दिखाया है, ऐसे में कुछ ट्रोल्स ने इसे फेक कहा। हालांकि दीपिका ने इस पर रिएक्ट किया था और कहा था कि वो ऐसे लोगों को कोई भी प्रूफ नहीं देंगे। 

ऐप पर पढ़ें