Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीShalin Bhanot ex wife Dalljiet Kaur got romantic with fiance couple get married soon

शालीन भनोट की एक्स वाइफ मंगेतर के साथ हुईं रोमांटिक, कपल जल्द करने वाला है शादी

शालीन भनोट की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपने मंगेतर निखिल पटेल के साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट की है। दोनों ने हाल ही में सगाई की है। कपल को टीवी सेलिब्रिटीज बधाई दे रहे हैं।

शालीन भनोट की एक्स वाइफ मंगेतर के साथ हुईं रोमांटिक, कपल जल्द करने वाला है शादी
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 7 Feb 2023 05:44 PM
हमें फॉलो करें

शालीन भनोट इस वक्त ‘बिग बॉस 16‘ में फिनाले ट्रॉफी अपने नाम करने की कोशिशों जुटे हुए हैं। इधर उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर ने हाल ही सगाई कर ली। दलजीत एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी करेंगी। चर्चा है कि शादी के बाद वह विदेश शिफ्ट हो जाएंगी। दलजीत और शालीन का एक बेटा है जिसकी कस्टडी दलजीत के पास है। इस बीच अब दलजीत ने अपने मंगेतर के साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट की है। दोनों की ये फोटो सगाई के फोटोशूट की है।

कोजी हुआ कपल
दलजीत और निखिल ने फोटो में मैचिंग ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है। दोनों कोजी मोमेंट में पोज दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए दलजीत ने कैप्शन में लिखा, ‘#DalNikTake2।‘ इसके साथ उन्होंने इविल आई इमोटिकॉन बनाया। टीवी के सितारों कनिका मान, पवित्र पुनिया, निशा रावल, रिद्धिमा तिवारी और अन्य ने कपल को बधाइयां दीं।

क्या करते हैं निखिल पटेल
दलजीत के मंगेतर निखिल पटेल की बात करें तो यूके बेस्ड बिजनेसमैन हैं। वह एक फाइनेंस कंपनी चलाते हैं। इसके साथ वह मेंटॉर और इन्वेस्टर के तौर पर भी का काम करते हैं। फिलहाल वह केन्या के नैरोबी में रह रहे हैं। निखिल की पहली शादी से दो बेटियां हैं।
 

कैसे हुई थी मुलाकात
दलजीत और निखिल की मुलाकात पिछले साल दुबई में उनके एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। उनके बीच बातचीत तब शुरू हुई जब दलजीत ने उनके पैरों में ब्लू नेल पॉलिश नोटिस किया। दलजीत ने बताया उस वक्त निखिल ने उनसे कहा वह दो बेटियों के पिता होने पर गर्व करते हैं। 3 जनवरी को उन्होंने नेपाल में सगाई की। अगले महीने वो शादी करेंगे। 
 

ऐप पर पढ़ें