फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीक्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा से होने वाली है एक और विदाई? इस ऐक्टर के शो छोड़ने की खबर

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा से होने वाली है एक और विदाई? इस ऐक्टर के शो छोड़ने की खबर

TMKOC के दर्शकों को उनके ऐक्टर्स से दिल से लगाव है। किसी के शो छोड़ने की खबर आते ही व्यूअर्स परेशान हो जाते हैं। अब लेटेस्ट खबर आ रही है कि शो का अहम किरदार शूटिंग पर नहीं आ रहा। उसके शो छोड़ने की खबर

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा से होने वाली है एक और विदाई? इस ऐक्टर के शो छोड़ने की खबर
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 16 May 2022 06:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बेहद चर्चित टीवी शो है। यह सीरियल 2008 में शुरू हुआ था और अब तक लोगों के दिलों में जगह बनाकर रखी है। इस लंबे वक्त में कई लोग ये शो छोड़कर जा चुके हैं। दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह जैसे नाम शामिल हैं। अब चर्चे हैं कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के दोस्त शैलेश लोढ़ा (shailesh lodha) यानी खुद तारक मेहता ही शो छोड़कर जा रहे हैं। शो से जुड़े सोर्स ने इन कयासों की वजह भी बताई है।


शूटिंग नहीं कर रहे शैलेश?


टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पॉप्युलैरिटी बच्चों से लेकर बड़ों के बीच तक है। इसके किरदारों से लोगों को बेहद लगाव है। जब भी किसी ऐक्टर के शो छोड़ने की खबर आती है तो लोगों के बीच मायूसी फैल जाती है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, शैलेश लोढ़ा यानी तारक शो छोड़ने का मन बना चुके हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि एक महीने से शैलेश लोढ़ा इस शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। उनका शो पर वापसी का भी कोई प्लान नहीं है। 


ये वजह आई सामने


बताया जा रहा है कि शैलेश कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं। उन्हें लगता है कि उनकी डेट्स का ठीक से इस्तेमाल की जा रही हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि शो की वजह से वह कुछ और भी ट्राई नहीं कर पा रहे। उनको कई ऑफर्स मिले, जिन्हें ठुकराना पड़ा। शैलेश लोढ़ा कवि, ऐक्टर, कॉमेडियन और राइटर हैं। वह बीते दिनों कपिल शर्मा के शो में भी दिखाई दे चुके है। बीते दिन शैलेश रामायण की सीता दीपिका चिखलिया के साथ भी दिखाई दिए थे।

epaper