Hindi NewsEntertainment NewsTvअमृतसर में अपने गांव पहुंचींं शहनाज गिल की मस्ती, दादा-दादी भी दिखे साथ

अमृतसर में अपने गांव पहुंचींं शहनाज गिल की मस्ती, दादा-दादी भी दिखे साथ

शहनाज गिल अमृतसर में हैं। गांव में वह अपने दादा दादी से मिलीं और उसके बाद वह गुरुद्वारे पहुंचकर मत्था टेका। शहनाज के साथ उनके भाई भी थे। तस्वीर में शहनाज के फैन्स उन पर प्यार लुटा रहे हैं।

अमृतसर में अपने गांव पहुंचींं शहनाज गिल की मस्ती, दादा-दादी भी दिखे साथ
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 2 Dec 2023 08:26 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस फेम शहनाज गिल इन दिनों फिल्मों से लेकर शोज में बिजी हैं। काम से फुरसत पाकर वह अमृतसर पहुंचीं। वह अपने गांव रईया में दादा-दादी से मिली। साथ ही शहनाज ने खेतों में खूब डांस और मस्ती भी की। इसका वीडियो शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शहनाज ने अपने दादा-दादी के साथ समय बिताया और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। इसके बाद वह रब का शुकराना करने गुरुद्वारे गई जहां उन्होंने लंगर भी छका।

गांव में शहनाज की मस्ती
शहनाज ने इंस्टाग्राम पर अपने दादा-दादी की एक तस्वीर शेयर की। वह अपने दादा-दादी और भाई के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दादा दादी।' शहनाज ने सोशल मीडिया पर जैसे ही अपने गांव के दौरे की फोटो शेयर की उनके फैंस ने उन पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया। उन्होंने न सिर्फ दादा-दादी को प्यार जताया बल्कि इस परिवार को भी सबसे खूबसूरत परिवार बताने लगे। 

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार
एक यूजर ने लिखा, 'बहुत सारा प्यार।' दूसरे फैन ने कमेंट किया, 'खूबसूरत परिवार।' एक यूजर को ये तस्वीर देख दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई। उन्होंने कमेंट में लिखा, 'शहनाज कहती थी सिद्धार्थ मेरा दादा बहुत हैंडसम है और वो झूठ नहीं बोलती थी।'

 

इन फिल्मों में किया काम
वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आईं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी थीं। बॉलीवुड में उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई लेकिन उनके फैन्स को उनका लुक और स्टाइल बहुत पसंद आया। 

ऐप पर पढ़ें