Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीSalman Khan fees for hosting Bigg Boss 16 is 800 Crore as per the reports

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को भी होस्ट करेंगे सलमान खान, इस बार की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

Salman Khan fees for Bigg Boss 16: अब नए सीजन के लिए सलमान खान की फीस को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लिए सलमान खान की फीस सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को भी होस्ट करेंगे सलमान खान, इस बार की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 30 July 2022 07:12 AM
हमें फॉलो करें

Salman Khan Salary for Bigg Boss 16: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) बीते लंबे वक्त से रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को होस्ट कर रहे हैं। एक ओर जहां शो में कंटेस्टेंट्स धमाका करते हैं तो वहीं दूसरी ओर सलमान खान अपने स्वैग से शो में चार चांद लगाते हैं। कुछ वक्त पहले सलमान खान ने बातों ही बातों में बिग बॉस 16 को लेकर हिंट दिया था, ऐसे में अब नए सीजन के लिए सलमान खान की फीस को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लिए सलमान खान की फीस सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान की फीस
बिग बॉस 16 में एक बार फिर सलमान खान अपना स्वैग बिखेरते नजर आएंगे और रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए उन्हें मोटी रकम मिली है। क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान को 800 करोड़ रुपये फीस मिल रही है और डील लॉक हो चुकी है। बता दें कि इससे पहले इकोनॉमिक टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान की ओर से 1050 करोड़ रुपये की डिमांड रखी गई थी, हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि 1050 नहीं बल्कि बातचीत के बाद 800 करोड़ में डील डन हो गई है। याद दिला दें कि ईटी की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 15 के लिए सलमान को 350 करोड़ रुपये मिले थे।

कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरों का बाजार गर्म
सलमान खान अगस्त में ‘बिग बॉस 16‘ के प्रोमो की शूटिंग कर सकते हैं। वहीं कहा जा रहा है कि अभी मेकर्स कंटेस्टेंट का चुनाव करने में जुटे हुए हैं। खबरें हैं कि अर्जुन बिजलानी को एक बार फिर से ‘बिग बॉस‘ के लिए अप्रोच किया गया लेकिन उन्होंने शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया। अर्जुन को इससे पहले भी कई बार ‘बिग बॉस‘ का ऑफर मिल चुका है। उनके अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ के कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं जो सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट पर पुख्ता मुहर नहीं लगी है।

बिग बॉस 16 की थीम
बिग बॉस सीजन 15 का थीम जंगल था। घर के चारों तरफ हरे-भरे पेड़ पौधे थे। कंटेस्टेंट को मुख्य घर से बाहर रहना था फिर उन्हें अंदर आना था। वहीं सोशल मीडिया पर लीक तस्वीरों के मुताबिक सीजन 16 का थीम एक्वा है यानी चारों ओर आसमानी रंग दिखेगा। पानी से संबंधित अलग-अलग चीजें घर के डेकोरेशन में नजर आने वाली हैं जिसमें मछिलयां, केकड़े और शार्क की तस्वीरें दीवारों पर होंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, बेडरूम में जलपरियों की फोटो है। ‘बिग बॉस' के फैन पेज से तस्वीरें साझा की गई हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक आधारिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 

ऐप पर पढ़ें