फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीशराब की वजह से फट गया था साजिद के पिता का लिवर, मरने के बाद सलीम खान ने दिए थे पैसे

शराब की वजह से फट गया था साजिद के पिता का लिवर, मरने के बाद सलीम खान ने दिए थे पैसे

Bigg Boss 16: साजिद खान ने बताया कि पिता की मौत के वक्त वह 14 साल के थे और मदद के लिए रिक्शे से रिश्तेदारों के पास पैसे मांगने गए थे। सबने मुंह फेर लिया तब सलमान खान के पिता ने पैसे दिए थे।

शराब की वजह से फट गया था साजिद के पिता का लिवर, मरने के बाद सलीम खान ने दिए थे पैसे
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 24 Nov 2022 11:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 के रीसेंट एपिसोड में साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया। दोनों तू-तू-मैं-मैं करते-करते एक-दूसरे के पेरेंट्स तक पहुंच गए। साजिद ने अर्चना की मां के बारे में बोला तो अर्चना उनके पिता तक पहुंच गईं। जिसके बाद साजिद खान भड़क गए। घरवालों ने भी अर्चना को दोष दिया और समझाने की कोशिश करते रहे। साजिद को इतना गुस्सा आ गया कि उन्हें मेडिकल रूम में जाकर ब्लड प्रेशर चेक करवाना पड़ा। साजिद खान ने काफी बवाल किया और खाना छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने रोते हुए अपने पिता के बारे में बात की और बताया कि कैसे दूसरों से पैसे लेकर उन्हें अपने पिता का अंतिम संस्कार करना पड़ा था।

मदद की भीख मांग रहे थे साजिद

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को प्रोवोक करते हैं। ऐसा ही कुछ रीसेंट एपिसोड में हुआ। अर्चना गौतम और साजिद के बीच बहस इतनी बढ़ी की बात मां-बाप तक पहुंच गई। अर्चना के मुंह से पिता का नाम सुन साजिद का गुस्सा भड़क गया। गुस्सा दिखाने के बाद साजिद ने घरवालों के सामने गुजरे दिनों की इमोशनल याद साझा की। उन्होंने बताया, सोच एक 14 साल का बच्चा रिक्शा पकड़कर दूसरे रिश्तेदारों के घर ये पूछने जा रहा है कि डैडी ऑफ हो गए हैं कुछ मिल सकता है क्या? एक रिश्तेदार ऐसा था उसने सर्वेंट को बोल दिया कि उसको बोल दो कि मैं घर पर नहीं हूं। मैं वहां से रोते-रोते निकला। 

बुरी तरह हुई थी पिता की मौत

साजिद बताते हैं कि उनकी मां के तरफ के रिश्तेदारों ने मय्यत के लिए हेल्प की। लेकिन जिस आदमी ने मदद की वह था सलमान खान का पापा सलीम अंकल। साजिद ने बताया, दारू पीकर मरे थे मेरे पापा मेरे सामने। पूरा लिवर फट गया था, आंख से खून, मुंह से खून, 2 मिनट में बिस्तर में गुजर गए थे। मैंने उन्हें जहां पर दफनाया था, वहां सलीम अंकल आए और उन्होंने मुझे पैसे दिए। उन पैसों से घर पर 2 महीने का राशन आया था, बिजली का बिल दिया गया। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper