Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीsa re ga ma pa little champs winner name jackie shroff took all expenses of harsh sikander - Entertainment News India

लिटिल चैंप्स: भजन गाकर घर खर्च चला रहा था कंटेस्टेंट, जैकी श्रॉफ ने ग्रांड फिनाले में किया ये वादा

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs: जैकी श्रॉफ को शो में हर्ष सिकंदर की तंगहाली के बारे में पता चला। हर्ष की कहानी सुनकर जैकी इमोशनल हो गए और फिर उन्होंने कुछ ऐसा ऐलान किया कि हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है।

लिटिल चैंप्स: भजन गाकर घर खर्च चला रहा था कंटेस्टेंट, जैकी श्रॉफ ने ग्रांड फिनाले में किया ये वादा
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 07:08 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने रियलिटी टीवी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के ग्रांड फिनाले में कुछ ऐसा कर दिया कि हर किसी के दिल में उनके लिए रिस्पेक्ट और ज्यादा बढ़ गई। जैकी इस शो में बतौर गेस्ट जज पहुंचे थे और यहां उन्हें शो के स्टार कंटेस्टेंट हर्ष सिकंदर की तंगहाली के बारे में पता चला। हर्ष की कहानी सुनकर जैकी इमोशनल हो गए और फिर उन्होंने कुछ ऐसा ऐलान किया कि हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है।

जैकी श्रॉफ उठाएंगे हर्ष के ये सभी खर्च
जैकी श्रॉफ ने ऐलान किया कि वह एक साल तक हर्ष के घर की बिजली और इंटरनेट का बिल भरेंगे। इतना ही नहीं, जैकी श्रॉफ ने हर्ष को एक लैपटॉप दिलवाने का वादा किया ताकि पढ़ाई-लिखाई में उनकी मदद हो सके। जैकी श्रॉफ के इस फैसले के बारे में सुनकर हर किसी ने उनकी जमकर तारीफें कीं। जजों ने भी जैकी के लिए तालियां बजाईं।

खुद ही परिवार का पेट पालते हैं हर्ष!
मालूम हो कि कंटेस्टेंट हर्ष सिकंदर की उम्र अभी सिर्फ 9 साल है, लेकिन उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। हर्ष खुद ही भजन गाकर अपने परिवार का पेट पालते हैं और किसी तरह उनका गुजारा होता है। हर्ष की आर्थिक हालत और उनका स्ट्रगल सुनकर जैकी श्रॉफ शो में इमोशनल हो गए और तब उन्होंने उनका खर्च उठाने का फैसला लिया।

किसने जीती इस सीजन की विनर ट्रॉफी?
जहां तक शो के विनर का सवाल है तो शो का यह सीजन सिक्किम की रहने वाली जेटशेन दोहना वामा ने जीता। दोहना शुरू से ही शो में काफी स्ट्रॉन्ग रही हैं और उनकी गायकी का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता रहा है। लेकिन हर्ष भी कुछ कम नहीं हैं। वह ट्रॉफी जीतने से बस एक कदम पीछे रह गए और फर्स्ट रनर अप बने।

ऐप पर पढ़ें