Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH 28 Nov:अरमान को यादकर बिलख-बिलखकर रोएगी रूही, बड़ी मां के सामने आएगा सच; बड़े पापा भी होंगे हैरान

YRKKH 28 Nov:अरमान को यादकर बिलख-बिलखकर रोएगी रूही, बड़ी मां के सामने आएगा सच; बड़े पापा भी होंगे हैरान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH 28 November Written Update: रूही और रोहित की सगाई हो जाएगी। सगाई के बाद रूही, अरमान को याद करके बिलख-बिलख कर रोने लगेगी। पढ़िए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का रिटन अपडेट।

YRKKH 28 Nov:अरमान को यादकर बिलख-बिलखकर रोएगी रूही, बड़ी मां के सामने आएगा सच; बड़े पापा भी होंगे हैरान
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 11:23 AM
हमें फॉलो करें

अभिरा की वजह युवराज जेल चला जाएगा। कोर्ट युवराज को 10 साल की सजा सुनाएगी। ऐसे में अक्षरा इमोशनल हो जाएगी। वह अभिरा के पास जाएगी और कहेगी, 'थैंक्यू बेटू! आज तेरी वजह से हम ये केस जीत गए।' अभिरा कहेगी, 'अपनी बेटी को कौन थैंक्यू कहता है?' अक्षरा बोलेगी, 'मुझे तुम पर गर्व है अभिरा।' एक तरफ, अक्षरा और अभिरा खुशी के मारे झूम उठेंगी। दूसरी तरफ, फूफा-सा भड़क जाएंगे। अरमान, फूफा-सा से बात करने की कोशिश करेगा। लेकिन, फूफा-सा बिना कुछ कहे वहां से चले जाएंगे।

दादी-सा से वक्त मांगेगा रोहित
इधर मसूरी में केस हार जाने की वजह से फूफा-सा गुस्से में रहेंगे। उधर इन सब बातों से अनजान दादी-सा अपने पोते रोहित के साथ ऑफिस पहुंचेंगी। वह रोहित को उसका नया केबिन दिखाएंगी। रोहित डर जाएगा। वह कहेगा, 'टाइम आउट। मम्मी, दादी-सा...ये बहुत ज्यादा हो रहा है। चार दिन पहले मैं टी-शर्ट पहनकर गिटार बजा रहा था और अब मैं इस केबिन में बैठा हूं। मैं इन सब चीजों के लिए तैयार नहीं हूं।' दादी-सा और विद्या, रोहित को समझाने की कोशिश करेंगे। हालांकि, रोहित नहीं मानेगा। वह दादी-सा से वक्त मांगेगा। दादी-सा मान जाएगी।

अरमान की चिट्ठी
एक तरफ, तीनों घर जाकर सगाई की तैयारियां करेंगे। वहीं दूसरी तरफ अरमान, रूही से मिलने का सपना देखेगा। कोर्ट के फैसले के बाद अरमान एक चिट्ठी लिखेगा। वह नौकर के हाथों अक्षरा तक वह चिट्ठी पहुंचवाएगा। चिट्ठी पढ़ने के बाद अक्षरा और अभिरा खुश हो जाएंगे। अभिरा, अरमान के पास जाएगी। लेकिन, अभिरा के पहुंचने से पहले ही अरमान उदयपुर के लिए रवाना हो जाएगा।

बड़ी मां और अरमान की मुलाकात
अरमान भागते-दौड़ते पौदार हाउस पहुंचेगा। अरमान के पहुंचने से पहले ही रूही और रोहित की सगाई हो जाएगी। जब अरमान आएगा तभी रूही वॉशरूम की तरफ चली जाएगी। अरमान और रूही की मुलाकात नहीं होगी। एक तरफ, अरमान अपने भाई के साथ डांस करेगा। दूसरी तरफ, रूही वॉशरूम में जाकर फूट-फूटकर रोएगी। बड़ी मां, अरमान का नाम सुनकर हैरान रह जाएगी। बड़ी मां को समझ आ जाएगा कि ये रूही वाला अरमान है। वह कुछ कहेंगी नहीं लेकिन, मन ही मन रूही के बारे में सोचती रहेंगी। बड़े पापा भी अरमान को देखकर हैरान रह जाएंगे। वह कहेंगे, 'अच्छा तो ये है रोहित का बड़ा भाई है!' वहीं सुरेखा कहेगी, 'मुझे लगा था कि ये रिसोर्ट में अकेला आया और इन बच्चों के साथ घुल मिल गया।' 

ऐप पर पढ़ें