Hindi NewsEntertainment NewsTvरुबीना दिलैक ने ऐंटी-हिंदू कह ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, बोलीं- रामायण में कहां है दिवाली पर...

रुबीना दिलैक ने ऐंटी-हिंदू कह ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, बोलीं- रामायण में कहां है दिवाली पर...

Rubina Dilaik Trolling: रुबीना दिलैक के एक ट्वीट पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा है। उन्हें कई लोग ऐंटी-हिंदू कहकर ट्रोल कर रहे हैं। रुबीना ने भी ट्रोल करने वाले लोगों के जवाब में कई सारे ट्वीट्स कर डाले ह

रुबीना दिलैक ने ऐंटी-हिंदू कह ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, बोलीं- रामायण में कहां है दिवाली पर...
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 15 Nov 2023 05:40 PM
हमें फॉलो करें

रुबीना दिलैक अपने एक ट्वीट पर ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। उन्हें जब कुछ लोगों ने ऐंटी-हिंदू कहकर अपशब्द कहने शुरू किए तो रुबीना फिर से पलटवार किया है। रुबीना दिलैक ट्विटर पर लिखा था कि दिवाली बीत चुकी है अब पटाखे चलाना बंद कर दें। इस पर लोग कई लोग भड़क गए। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें धमकियां मिलने लगीं। कुछ लोगों ने कमेंट किया कि उनका बॉयकॉट किया जाएगा। रुबीना ने ये कमेंट्स ट्विटर पर पोस्ट करके ट्रोल्स को जवाब भी दिया है। यहां देखें पूरा मामला।

लोग बोले-डिलीट करो ट्वीट
रुबीना ने ट्विटर पर लिखा था, दिवाली बीत चुकी है, पटाखे चलाना बंद कर दीजिए 10 नवंबर से सुबह 3 बजे तक नॉनस्टॉप पटाखे चलाए जा रहे हैं। बहुत हो गया। एयर पलूशन तो है ही... नॉइस पलूशन से नींद खराब हो रही है। इस पोस्ट पर रैंडमसेना नाम के अकाउंट से कई कमेंट्स करके ट्रोल किया गया है। एक कमेंट है, कमरे में एसी यूज करना बंद करो। बीएमडब्लू/आउडी कार पर्सनल यूज के लिए बंद करो। 365 दिन मजे लेंगी और अब ज्ञान पेल रही हैं। एक और ने लिखा है ऐंटी-हिंदू प्रोपागैंडा बंद करो। यह ट्वीट डिलीट कर दो। कई यूजर्स उन्हें ऐंटी-हिंदू लख रहे हैं तो कई उनके खिलाफ बॉयकॉट मुहिम चलाने की धमकी दे रहे हैं। रुबीना ने उन कमेंट्स का स्क्रीनशॉट्स लेकर लिखा है, ऐंटी हिंदू??? क्या आप लोगों का सच में दिमाग फिर गया है? 

रुबीना बोलीं- हम भी मनाते हैं त्योहार
लोग रुबीना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ट्रोलिंग करने पहुंच गए। विपुल नाम के शख्स ने रुबीना के इंस्टा पर लिखा है, तुरंत अपना हिंदू विरोधी प्रोपागैंडा ट्वीट डिलीट करो...हिंदू त्योहारों पर ज्ञान देना बंद करो। रुबीना इसको भी ट्विटर पर पोस्ट करके लिखा है, मेरे इंस्टाग्राम पर मत आओ न वहां आकर कमेंट करो। ये ज्ञान नहीं है मिस्टर ज्ञानचंद मूर्ख विपुल। आपसे ज्यादा हम त्योहार मनाते हैं पर दूसरों की तकलीफ देखकर। 
रुबीना ने दिया जवाब
इसके बाद रुबीना ने अपना पहला पोस्ट रीट्वीट करके लिखा है,  दिवाली रोशनी, श्रीराम के अयोध्या लौटने का त्योहार है। रामायण में 10 दिन तक पटाखे जलाने का उल्लेख कहीं नहीं है। तो आप झूठे हिंदू प्रोपागैंडा एजेंट्स अपने पेड अकाउंट और फेक आईडी को हाइलाइट करने के लिए किसी और आईडी का इस्तेमाल करो। यहां हिम्मत करना। 

ऐप पर पढ़ें