Hindi NewsEntertainment NewsTvफुल स्टाइल में क्लिनिक पहुंचीं रुबीना दिलैक, यूजर्स बोले- प्रेग्नेंसी में भी फैशन जरूरी

फुल स्टाइल में क्लिनिक पहुंचीं रुबीना दिलैक, यूजर्स बोले- प्रेग्नेंसी में भी फैशन जरूरी

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। वे डॉक्टर के पास पहुंचे थे। बाहर निकलने के बाद उन्होंने पपराजी के सामने पोज दिए। रुबीना और अभिनव जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं।

फुल स्टाइल में क्लिनिक पहुंचीं रुबीना दिलैक, यूजर्स बोले- प्रेग्नेंसी में भी फैशन जरूरी
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 17 Nov 2023 06:18 PM
हमें फॉलो करें

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। मैटरनिटी फोटोशूट से वे तहलका मचाए हैं। कभी रुबीना अप्सरा की तरह तैयार हुईं तो कभी रानी जैसी सिंहासन पर बैठी दिखीं। इसके अलावा रुबीना प्रेग्नेंसी में जब भी सार्वजनिक रूप से सामने आईं पूरे स्टाइल में नजर आईं। शुक्रवार को रुबीना और अभिनव क्लिनिक पहुंचे जिसके बाद उन्हें पपरजी ने अपने कैमरे में कैद किया। दोनों कपल सुपर कूल अंदाज में हैं लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

विरल भयानी ने शेयर किया वीडियो
रुबीना ने ओवरसाइज्ड शर्ट को कंधे के एक साइड से गिराकर लिया। इसके साथ उन्होंने टाइट्स मैच किए। उन्होंने बालों का बन बनाया था और सनग्लासेस पहने थे। वहीं अभिनव ब्लू टी-शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स में है। वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है।

यूजर्स ने किया ट्रोल
कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने रुबीना के कपड़ों को लेकर लिखा, 'एक्ट्रेसेस का बस चले तो कपड़े ही ना पहनें।' एक ने कहा, 'वह हमेशा ओवरकॉन्फिडेंट होती हैं। उन्हें लगता है वह जो भी कर रही हैं वह फैशन परफेक्ट है।' एक यूजर लिखते हैं, 'पब्लिसिटी के लिए कुछ महीनों पहले इनका तलाक होने वाला था।' एक ने कहा, 'इन लोगों का प्रेग्नेंसी में भी फैशन जरूरी होता है।' रुबीना के फैन्स ने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया। एक फैन लिखते हैं, 'लोग उन्हें जज कर रहे हैं। वो जिस कपड़े में भी कम्फर्टेबल है, पहन रही हैं। उसकी लाइफ, उसका बेबी है। आप लोग यहां क्यों डॉक्टर बन रहे हो।' 

'बिग बॉस' के बाद सुधरे रिश्ते
रुबीना और अभिनव ने 2018 में शादी की थी। बीच में उनके रिश्ते भी बिगड़े और बात तलाक तक पहुंच गई थी। 'बिग बॉस 14' में रुबीना और अभिनव दोनों ने हिस्सा लिया था और इसके बाद वे फिर से करीब आए। अब शादी के 5 साल बाद कपल पैरेंट्स बनने जा रहा है। 

ऐप पर पढ़ें