फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीरुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर गूंजेगी किलकारी? एक्ट्रेस बोली- 'मेरी च्वाइस है कि...'

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर गूंजेगी किलकारी? एक्ट्रेस बोली- 'मेरी च्वाइस है कि...'

सोशल मीडिया पर रुबीना की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल हो गईं, और कहा जाने लगा कि अभिनव-रुबीना के घर किलकारी गूंजने वाली है। रुबीना ने पहले इस पर ट्वीट किया और फिर इंटरव्यू में रिएक्ट किया।

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर गूंजेगी किलकारी? एक्ट्रेस बोली- 'मेरी च्वाइस है कि...'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 03 Dec 2022 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनेता अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की अच्छी फैन फॉलोइंग है। फैन्स उनके बारे में अधिक से अधिक जानने की कोशिश में रहते हैं। हालांकि कई बार ये एक्साइटमेंट सेलेब्स के लिए परेशानी का सबक बन जाता है।  अभिनव और रुबीना हाल ही में एक बिल्डिंग के बाहर नजर आए, जिस में मैटरनिटी क्लीनिक भी है। इसके बाद सोशल मीडिया पर रुबीना की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल हो गईं, और कहा जाने लगा कि अभिनव-रुबीना के घर किलकारी गूंजने वाली है। रुबीना ने पहले इस पर ट्वीट किया और फिर हिन्दुस्तान टाइम्स से इंटरव्यू में बातचीत की।

मुझे अच्छी फोटो मिल गई...
हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रुबीना ने कहा, 'मुझे तो इस पर हंसी आई थी, मुझे अभिनव के साथ अच्छी फोटो मिल गई और वो काफी है। मैंने ट्विटर पर भी इनपर चुप्पी तोड़ी ताकी मैं इनपर हंस सकूं और मेरे साथ-साथ मेरे फैन्स को भी मजा आए. इन खबरों से मैं प्रभावित नहीं होती हूं, ये मुझे अफेक्ट नहीं करती हैं।'बता दें कि इससे पहले रुबीना ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा था-'मिसकन्सेप्शन अबाउट ए कंसेप्शन अभिनव, अगली बार हम वर्क मीटिंग में जाने से पहले देखेंगे कि वहां कोई क्लीनिक तो नहीं है।' अपने ट्वीट में उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की।

सबके पास फ्रीडम है...
रुबीना ने बातचीत में आगे कहा, 'मैं जानती हूं कि मैं एक पब्लिक फिगर हूं और ऐसे में हर वक्त लोगों की नजर हम पर रहती है। लोग प्रोफेशनल और पर्सनल जानना चाहते हैं। अब ये मेरी च्वाइस है कि मैं इस पर कैसे रिएक्ट करूं, और मैं इस पर मजेदार अंदाज में रिएक्ट करना पसंद करती हूं। मैं ऐसी बातों पर गुस्सा नहीं होती हूं क्योंकि मैं इन्हें पर्सनली नहीं लेती हूं। बाकी सबके पास फ्रीडम है, कुछ भी कहने की।'

झलक दिखला जा 10 के टॉप 3 में थीं रुबीना
गौरतलब है कि रुबीना हाल ही में झलक दिखला जा 10 को लेकर चर्चा में थीं। रुबीना शो के टॉप 3 में पहुंची थीं लेकिन जीत नहीं पाई थीं। शो को गुंजन सिन्हा ने जीता था और एक्ट्रेस के फैन्स इससे कुछ खास खुश नजर नहीं आए थे। फैन्स का कहना था कि गुंजन एक प्रोफेशनल डांसर हैं, जबकि रुबीना ने सीखते हुए खुद को टॉप तक पहुंचाया था। सोशल मीडिया पर फैन्स का कहना था कि असली विनर रुबीना ही हैं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।