Hindi NewsEntertainment NewsTvरुबीना दिलैक ने दिखाई ट्विन्स बेबी के रूम की झलक, होने वाली मां ने पेंटिंग से झूले तक इन बातों का रखा खास ध्यान

रुबीना दिलैक ने दिखाई ट्विन्स बेबी के रूम की झलक, होने वाली मां ने पेंटिंग से झूले तक इन बातों का रखा खास ध्यान

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 की विनर रुबीना ने टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ 2018 में शादी की थी। अब दोनों साथ में बहुत खुश हैं और जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं।

रुबीना दिलैक ने दिखाई ट्विन्स बेबी के रूम की झलक, होने वाली मां ने पेंटिंग से झूले तक इन बातों का रखा खास ध्यान
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 11:21 AM
हमें फॉलो करें

Rubina Dilaik Twins Baby Room: टीवी की जानी मानी अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक जल्द ही मां बनने वाली हैं। रुबीना एक नहीं बल्कि दो बच्चों को जन्म देने वाली हैं। जी हां! रुबीना को ट्विन्स बेबी होने वाला है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया है। साथ ही बताया था कि जब उन्होंने अपने पति अभिनव शुक्ला को ट्विन्स बेबी होने की जानकारी दी थी उस वक्त उनका रिएक्शन क्या था। दो बच्चों की मां बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच अब रुबीना ने फैंस को अपने होने वाले बच्चों के कमरे की झलक दिखाई है।

तो ऐसा होगा रुबीना दिलैक के ट्विन्स बेबी का रूम!
रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने आने जुड़वा बच्चों के कमरे की झलक दिखाया। वीडियो में दिखाया गया कि रुबीना पर्दा हटाकर अपने होने वाले बच्चों का कमरा दिखाती हैं। कमरे की दीवारों पर कार्टून की बेहद यूनिक पेंटिंग बनी हुई है। कमरे में बच्चे के झूले से लेकर उनके बेड और खिलौने तक का खास ध्यान रखा गया है। रुबीना ने कमरे की थीम को पूरी तरह से व्हाइट रखी है। कहीं-कहीं पर ब्लू का टच दिया गया है। इस रूम के एक-एक कोने में रुबीना की ममता साफ देखी जा सकती हे।

 

ट्विन्स बच्चों की बात सुनकर शॉक्ड थे अभिनव
रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर अपने जुड़वा बच्चों को लेकर खुलासा किया है। इस वीडियो में रुबीना बताती हैं, 'मैं आपसे शेयर करना चाहती हूं कि मैं जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हूं। मुझे अभिनव का रिएक्शन याद है, जब मैंने उन्हें पहली बार इस बारे में बताया था। ऐसा नहीं हो सकता। तो मैंने कहा ये सच है और डॉक्टर भी ये ही कह रहे हैं। वह पूरी तरह से शॉक्ड थे।'

ऐप पर पढ़ें