Hindi NewsEntertainment NewsTvरुबीना दिलैक 1 नहीं 2 बच्चों की बनने वाली हैं मम्मी, बताया क्यों छिपाकर रखी लंबे समय तक ये खबर

रुबीना दिलैक 1 नहीं 2 बच्चों की बनने वाली हैं मम्मी, बताया क्यों छिपाकर रखी लंबे समय तक ये खबर

रुबीना दिलैक टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वह इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ एक शॉकिंग खबर फैंस के साथ शेयर की है।

रुबीना दिलैक 1 नहीं 2 बच्चों की बनने वाली हैं मम्मी, बताया क्यों छिपाकर रखी लंबे समय तक ये खबर
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 06:08 PM
हमें फॉलो करें

रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं यह सबको पता है। वैसे तो काफी समय से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस ने बहुत समय बाद सोशल मीडिया के जरिए प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। एक्ट्रेस वैसे अपने व्लॉग्स और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपनी डेली लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर करती हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने ऐसी अनाउंसमेंट की है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगेगा।

ट्विन प्रेग्नेंसी
एक्ट्रेस ने अनाउंस किया कि उनकी ट्विन प्रेग्नेंसी है। उनके 2 बेबी होने वाले हैं। दरअसल, रुबीना ने एक पॉडकास्ट किया जिसका नाम है किसी ने बताया नहीं द ममाकाडो शो। इस दौरान रुबीना ने ना सिर्फ ट्विन प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की बल्कि कुछ जबरदस्त खुलासे भी किए। रुबीना ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनकी ट्विन प्रेग्नेंसी है तो वह और पति अभिनव हैरान हो गए थे। हालांकि डॉक्टर ने उन्हें शुरू में डरा दिया था कि 12 हफ्ते काफी सीरियस होते हैं तो आप किसी को इस बारे में अभी बताना मत। हमने फिर किसी को नहीं बताया 3 महीने तक। 

हुआ कार एक्सीडेंट
रुबीना फिर बताती हैं कि कैसे तीसरे महीने की प्रेग्नेंसी स्कैन से जब वह वापस आ रही थीं तब उनकी गाड़ी का छोटा एक्सीडेंट हो गया था। रुबीना ने बताया कि उन्हें झटका लगा और वह सीट पर पहले पीछे गिरीं फिर सामने सीट पर उनका सिर लगा। वह उस वक्त काफी घबरा गई थीं और उन्हें चिंता हुई अपने बच्चों की। रुबीना ने कहा कि यही वजह है कि उन्होंने इतने समय तक अपनी प्रेग्नेंसी छिपाकर रखी।

बता दें कि अब रुबीना कभी भी मां बनने वाली हैं। उनका 9वां महीना चल रहा है। एक्ट्रेस का पूरा परिवार मम्मी-पापा, छोटी बहन और उनके पति मुंबई आ गए हैं। सभी छोटे बेबीज का इंतजार कर रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें