Hindi NewsEntertainment NewsTvरुबीना दिलैक ने कराया विंटर थीम पर मैटरनिटी फोटोशूट, कहा- बेबी लात मारता है

रुबीना दिलैक ने कराया विंटर थीम पर मैटरनिटी फोटोशूट, कहा- बेबी लात मारता है

छोटी बहू फेम रुबीना दिलैक जल्द ही जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। प्रेग्नेंसी को लेकर वह और अभिनव बहुत एक्साइटेड हैं। रुबीना ने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो कोजी लुक में हैं।

रुबीना दिलैक ने कराया विंटर थीम पर मैटरनिटी फोटोशूट, कहा- बेबी लात मारता है
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 4 Dec 2023 09:04 PM
हमें फॉलो करें

रुबीना दिलैक जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं। उन्होंने अपने व्लॉग में इसका खुलासा किया था। जब उन्होंने यह बात अभिनव शुक्ला को बताई तो पहले तो उन्हें यकीन नहीं आया था। प्रेग्नेंसी के दौरान रुबीना ने कई मैटरनिटी फोटोशूट कराया। उन्होंने अब लेटेस्ट फोटोशूट किया जिसकी तस्वीरें पोस्ट की हैं। ठंड का मौसम है तो उन्होंने फोटोज में विंटर टच दिया है। कपल ने वूलेन पहना है लेकिन ऐसा नहीं है उनके स्टाइल में कोई कमी है। रुबीना और अभिनव सुपर कूल लग रहे हैं। 

कैसा लगा रुबीना का अंदाज
रुबीना ने बेज कलर का लॉन्ग स्वेटर पहना है और इसके साथ लॉन्ग बूट्स मैच किए। वह कोजी से एक कमरे में जमीन पर बैठी हैं। एक फोटो में वह सोफे पर हैं। उनके साथ अभिनव ने ऑफ ह्वाइट कलर का जैकेट और पैंट मैच किया। दोनों फुल स्टाइल में हैं और मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरों में जच रहे हैं। रुबीना ने कैप्शन में लिखा, 'पैर की ये छोटी ऊंगलियां लात मारती हैं। इतनी खूबसूरती से कैप्चर किया।' 

फैन्स लुटा रहे प्यार
फैन्स रुबीना के पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'उनके परिवार पर हमेशा भगवान का आशीर्वद बना रहे।' एक फैन कहते हैं, 'गुड न्यूज कब मिलेगी रुबीना।' एक अन्य ने कहा, 'लिटिल वन को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।'

हैरान रह गए थे अभिनव
इससे पहले रुबीना ने व्लॉग में बताया कि उनका नौवां महीना चल रहा है और जब उन्हें इसके बारे में पहली बार पता चला कि जुड़वां है तो अभिनव का रिएक्शन ऐसा था कि नो वे। तब उन्होंने उनसे कहा हां यही सच है। डॉक्टर ने यही कहा है। घर जाते वक्त उन्होंने रास्ते भर एक दूसरे से बात नहीं की थी। वे बहुत ज्यादा एक्साइटेड थे। यह इस तरह से डबल सरप्राइज के रूप में उन्हे मिला। पहले तो उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था। यहां तक कि गाड़ी में ना उन्होंने कोई म्यूजिक सुना और ना ही फोन पर थे। उन्हें इसे मानने में थोड़ा वक्त लगा। 

ऐप पर पढ़ें