फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीराखी सावंत ने बिना हेलमेट की बाइक राइड, बिना मेकअप देख ट्रोल्स बोले- 'डरावनी लग रही हो'

राखी सावंत ने बिना हेलमेट की बाइक राइड, बिना मेकअप देख ट्रोल्स बोले- 'डरावनी लग रही हो'

Rakhi Sawant No MakeUp Look: राखी सावंत ने बाइक राइड का ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। राखी सावंत ने इस वीडियो को कैप्शन में लिखा, 'आज सुबह मैं जिम गई, जिम बंद थी।'

राखी सावंत ने बिना हेलमेट की बाइक राइड, बिना मेकअप देख ट्रोल्स बोले- 'डरावनी लग रही हो'
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 07 Aug 2022 03:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बाइक राइड करती नजर आ रही हैं। वह बाइक पर पीछे बैठी हैं और उनके सर बाइक चला रहे हैं। राखी सावंत बिना हेलमेट पहने बाइक पर बैठी हैं और उन्होंने मेकअप नहीं किया हुआ है। नो मेकअप लुक और हेलमेट नहीं लगाने के लिए राखी सावंत को जमकर ट्रोल किया गया है। कमेंट सेक्शन में लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है।

राखी सावंत ने शेयर किया बाइक राइड का वीडियो
राखी सावंत ने बाइक राइड का ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। राखी सावंत ने इस वीडियो को कैप्शन में लिखा, 'आज सुबह मैं जिम गई, जिम बंद थी तो मैं अपने किक बॉक्सिंग वाले सर राजू दास के साथ कॉफी पीने चली गई।'

नो मेकअप लुक, हेलमेट नहीं पहनने के चलते हुए ट्रोल
राखी सावंत ने वीडियो में बताया, 'आज संडे है तो मैं जिम में जल्दी आ गई। तो मैं 6 बजे आ गई और आज मेरे किक बॉक्सिंग वाले जो सर हैं उनके साथ कॉफी पीने जा रही हूं मैं। क्योंकि मेरे पास आधा घंटा और है। बाइक राइड की बात ही कुछ अलग है।' इसके बाद पोस्ट में उन्होंने दूसरा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने कोच के साथ कॉफी पीती दिखाई पड़ रही हैं।

कमेंट बॉक्स में लोगों ने लिख दीं ऐसी-ऐसी बातें
इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'सर्जरी करवाकर चेहरे का नूर भी चला गया।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'बस एक यही काम बचा था। ये भी कर लो। पहले तुम्हारा चेहरा क्यूट था और अब प्लास्टिक सर्जरी करवाकर चेहरा बिगाड़ लिया।' एक शख्स ने लिखा- हेलमेट कहां है मैम? आप लोग ही रूल फॉलो नहीं करोगे तो कैसे चलेगा? एक यूजर ने कमेंट किया- बिना मेकअप के डरावनी लग रही हो। इसी तरह ढेरों कमेंट आए हैं जिनमें राखी को ट्रोल किया गया है।

epaper