Hindi NewsEntertainment NewsTvबोल्ड लुक में राखी सावंत का करवाचौथ, बोलीं- काश मैंने इस तरह व्रत खोला होता

बोल्ड लुक में राखी सावंत का करवाचौथ, बोलीं- काश मैंने इस तरह व्रत खोला होता

राखी सावंत अपने वर्क फ्रंट के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रही हैं। अब करवाचौथ पर एक्ट्रेस फिर एक बार बोल्ड आउटफिट में पापाराजी के सामने आईं और कहा कि उन्होंने आज व्रत रखा है।

बोल्ड लुक में राखी सावंत का करवाचौथ, बोलीं- काश मैंने इस तरह व्रत खोला होता
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 1 Nov 2023 10:17 PM
हमें फॉलो करें

Rakhi Sawant Karwa Chauth: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बुधवार को अतरंगी अंदाज में पापाराजी के सामने दिखीं। राखी सावंत गोल्डन कलर के बोल्ड आउटफिट में फोटोग्राफर्स के सामने आकर बोलीं, "मेरा आज करवाचौथ का व्रत है। लेकिन जिनके लिए मैंने यह व्रत किया है। वो कहां हैं मुझे नजर नहीं आ रहे हैं। लेकिन मैं अपना व्रत ऐसे खोलूंगी। कैसे खोलूंगी...?" यह कहते हुए राखी ने अपनी बगल से एक छलनी निकाली और कहा कि काश मैंने ऐसे व्रत खोला होता। जैसी मैं अभी दिख रही हूं काश ऐसे व्रत खोला होता।

कमेंट करके लोगों ने लिए मजे
राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब चर्चा में रही हैं। उनका आदिल दुर्रानी के साथ रिश्ता भी खूब सुर्खियों में रहा था। राखी सावंत के इस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "इसको आज के दिन किसने पागलखाने से छोड़ दिया।" एक यूजर ने लिखा, "इसकी दूसरी शादी भी हो गई क्या?"

उर्फी के बाद फीका पड़ा रंग
इसी तरह ढेरों यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। तमाम लोगों ने इमोजी बनाकर कमेंट सेक्शन में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। बता दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पापाराजी के रिकॉर्ड किए उनके वीडियो भी आए दिन खबरों में रहते हैं। हालांकि उर्फी जावेद के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में थोड़ी कमी जरूर देखने को मिली है।

ऐप पर पढ़ें