फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीतलाक की खबरों के बीच चारु असोपा से मिलने पहुंचे राजीव सेन, बोले- मां-बेटी दुबली हो गईं

तलाक की खबरों के बीच चारु असोपा से मिलने पहुंचे राजीव सेन, बोले- मां-बेटी दुबली हो गईं

राजीव सेन ने अपनी बीमार बेटी जियाना से मुलाकात की और पत्नी चारु असोपा की तारीफ भी की। राजीव ने कहा कि चारु ने जियाना की काफी देखभाल की है। साथ हो बोले कि मां-बेटी का वजन घट गया है।

तलाक की खबरों के बीच चारु असोपा से मिलने पहुंचे राजीव सेन, बोले- मां-बेटी दुबली हो गईं
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 01 Aug 2022 09:49 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पत्नी चारु असोपा से तलाक की खबरों के बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने मुलाकात की। उनकी बेटी जियाना बीमार है और राजीव उसे देखने गए थे। राजीव ने अपने व्लॉग में चारु की तारीफ की। उन्होंने बताया कि वह बेटी की बहुत अच्छी तरह देखभाल कर रही है। बता दें कि जियाना का हैंड फुट ऐंड माउथ बीमारी हो गई थी। राजीव ने बताया कि उनकी बेटी अब काफी बेहतर है। राजीव यह भी बोले कि मां-बेटी दोनों का वजन काफी घट गया है।

चारु ने किया था बेटी की बीमारी का जिक्र

राजीव सेन अपने व्लॉग में अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें साझा करते रहते हैं। अपने नए व्लॉग में उन्होंने बताया कि वह किसी काम से दिल्ली गए थे। वहां से लौटते ही अपनी बेटी जियाना से मिलने गए। उन्होंने जियाना की हेल्थ से जुड़ा अपडेट भी दिया। चारु असोपा ने बीते दिनों अपने व्लॉग में बताया था कि उनकी बेटी को हैंड फुट ऐंड माउथ डिसीज हो गई है, इस वजह से वह काफी परेशान हैं। 

दिया बेटी का हेल्थ अपडेट

राजीव ने अपने व्लॉग में बताया, मैं सुबह जियाना से मिला। वह मुझे देखकर बहुत खुश थी। मैं उसे देखकर खुशी से पागल हो गया। उसका वजन काफी कम हो गया है, जाहिर सी बात है वह बीमार रही है। लेकिन नजर न लगे अब वह काफी बेहतर है। चारु ने उसकी बहुत अच्छे से देखभाल की। मैं यह बात जरूर कहूंगा कि दोनों मां-बेटी का वजन काफी कम हो गया है, जो कि मैंने नोटिस किया। 

बोले- जियाना ने डैडी को मिस किया

राजीव ने बताया, डॉक्टर का कहना है कि जियाना अच्छी तरह रिकवर हो रही है। कुछ दिन में वह ठीक से खाना खाने लगेगी। गले में छाले हैं जिनकी वजह से निगलने में दिक्कत हो रही है। लेकिन अब वह काफी बेहतर है। मैं उसके साथ खूब खेला। मैं उसकी आंखों में साफ देख पा रहा था कि उसने अपने डैडी को बहुत मिस किया। मैंने भी उसे बहुत मिस किया। ये भी पढ़ें: चारु असोपा ने बताया, बेटी को हो गई हैंड, फुट ऐंड माउथ डिसीज, खाने तक में है दिक्कत

epaper