Hindi NewsEntertainment NewsTvबेटी के नन्हे पैरों को चूमते दिखे राहुल वैद्य, शेयर की नामकरण सेरेमनी की फोटोज

बेटी के नन्हे पैरों को चूमते दिखे राहुल वैद्य, शेयर की नामकरण सेरेमनी की फोटोज

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने हाल ही में बेटी के नामकरण सेरेमनी का आयोजन किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि उनकी बेटी का नाम क्या है। अब उन्होंने सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बेटी के नन्हे पैरों को चूमते दिखे राहुल वैद्य, शेयर की नामकरण सेरेमनी की फोटोज
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 17 Nov 2023 07:13 PM
हमें फॉलो करें

दिशा परमार और राहुल वैद्य पैरेंट्सहुड को एंजॉय कर रहे हैं। दिशा ने कुछ दिनों पहले बेटी को जन्म दिया। उन्होंने बेटी के साथ घर में प्रवेश का एक वीडियो शेयर किया था। कपल ने बेटी की नामकरण सेरेमनी का आयोजन किया। इस सेरेमनी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। अब उन्होंने उसकी तस्वीरें शेयर की है। बेटी को गोद में लिए वो प्यार जता रहे हैं। कभी दिशा उसे किस कर रही हैं तो कभी राहुल उसे निहार रहे हैं।

शेयर की फोटोज
बीते दिनों दिशा और राहुल ने खुलासा किया था कि उनकी बेटी का नाम नव्या वैद्य है। शेयर की गई पहली फोटो में राहुल ने बेटी को गोद में लिया है दोनों उसके माथे पर किस कर रहे हैं। एक फोटो में राहुल, दिशा के गाल पर किस कर रहे हैं। इस मौके पर दिशा ने पिंक और येलो कलर की साड़ी पहनी है। जबकि राहुल ब्लू कुर्ता पैजामा में हैं। उनकी बेबी पिंक कलर के फ्रॉक में है। 

बेटी का नहीं दिखाया चेहरा
राहुल ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'नव्या की नामकरण सेरेमनी।' हालांकि उन्होंने अभी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है जिसे लेकर कई यूजर्स ने लिखा कि जब उन्हें चेहरा दिखाना नहीं है तो वह बच्चे की फोटो क्यों शेयेर करते हैं।

क्या बोले यूजर्स
एक यूजर ने कहा, 'जब बच्चो की फोटो नही दिखाना होता तो पोस्ट ही क्यों करते हो, हर किसी के पास बच्चे होते है' एक ने लिखा, 'आप तीनों पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे।' एक फैन कहते हैं, 'तीनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।' 

प्रपोजल से लेकर शादी तक
दिशा और राहुल ने 16 जुलाई 2021 को शादी की। जब राहुल बिग बॉस के घर में थे तब उन्होंने टीवी पर दिशा को प्रपोज किया। फैमिली वीक के दौरान दिशा खुद भी शो में पहुंची थीं। 23 सितबंर को उनकी बेटी का जन्म हुआ।

ऐप पर पढ़ें