फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment TvRahul Vaidya and Disha Parmar with daughter welcomed grandmother performed aarti

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शेयर किया इनसाइड वीडियो, बेटी को लेकर घर पहुंचे तो ऐसे हुआ था स्वागत

राहुल वैद्य और दिशा परमार बीते दिनों बेटी को लेकर घर पहुंचे थे। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दिखाया कि घर पहुंचने पर उनका किस तरह स्वागत हुआ। दिशा ने 20 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था।

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शेयर किया इनसाइड वीडियो, बेटी को लेकर घर पहुंचे तो ऐसे हुआ था स्वागत
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 24 Sep 2023 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

राहुल वैद्य और दिशा परमार की जिंदगी की नई पारी की शुरुआत हो गई है। दिशा ने कुछ दिनों पहले ही बेटी को जन्म दिया। राहुल वैद्य अपने जन्मदिन 23 सितंबर को दिशा और बेटी को लेकर घर पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की। अब कपल ने इनसाइड वीडियो शेयर किया और दिखाया कि जब वे घर पहुंचे तो सभी ने उनका किस तरह स्वागत किया। घर को गुब्बारों और खिलौनों से खूबसूरत तरीके से सजाया गया था। वीडियोज में राहुल के माता-पिता और उनकी बहन भी दिखती हैं जो बच्ची पर प्यार लुटाते हैं।

परिवार ने शानदार तरीके से किया स्वागत
वीडियो की शुरुआत में राहुल बेटी को गोद में लेकर घर पहुंचते हैं। उनकी मां आरती की थाली तैयार करती हैं और दीया जलाती हैं। घर को पिंक कलर के गुब्बारों और खिलौनों से सजाया गया है। आगे राहुल की मां आरती उतारकर अपनी पोती का पहली बार घर पर स्वागत करती हैं। उन्होंने सोने का चेन गिफ्ट किया। वह दिशा को चेन दिखाती हैं। आगे राहुल की बहन बच्ची को गोद में लिए रहती हैं और बाकी लोग उसे निहारते हैं। वीडियो के आखिर में दिशा अपनी बेटी के माथे पर किस करती हैं।

राहुल ने जिंदगी का खास दिन बताया
राहुल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, '23 सितंबर को हमारी जिंदगी का सबसे खास दिन होगा। इससे बेहतर जन्मदिन नहीं हो सकता जब पत्नी और बेबी घर आए।  इस साल गणेश चतुर्थी पर हमारे घर लक्ष्मी जी आई हैं। दादा-दादी और बुआ ने घर में आरती करके स्वागत किया।' 

जन्मदिन पर बेटी को लेकर घर पहुंचे थे राहुल
20 सितंबर को दिशा और राहुल ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। उन्होंने एक हाथी के बच्चे के कार्टून के साथ इसका ऐलान किया। 23 सितंबर को राहुल का जन्मदिन था। इस मौके पर वह पत्नी दिशा और बेटी को लेकर अस्पताल से घर के लिए रवाना हुए थे।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े