Hindi NewsEntertainment NewsTvदिवाली से पहले पीएम मोदी ने 'अनुपमा' का वीडियो शेयर कर देशवासियों से की स्पेशल अपील

दिवाली से पहले पीएम मोदी ने 'अनुपमा' का वीडियो शेयर कर देशवासियों से की स्पेशल अपील

पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुपमा सीरियल की स्टार कास्ट के साथ मिलकर बनाया गया ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वोकल फॉर वोकल की बात की गई है। मोदी ने वीडियो शेयर करते हुए खुद भी देशवासियों के मैसेज दिया है।

दिवाली से पहले पीएम मोदी ने 'अनुपमा' का वीडियो शेयर कर देशवासियों से की स्पेशल अपील
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Nov 2023 06:58 PM
हमें फॉलो करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'वोकल फॉर लोकल' कैम्पेन को प्रमोट करते हुए एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में स्टार प्लस चैनल के शो 'अनुपमा' की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और एक्टर गौरव खन्ना, अनुज और अनुपमा का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनुपमा और अनुज दिवाली की सजावट और शॉपिंग के लिए लोकल चीजों का इस्तेमाल करते और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते दिखाई पड़ रहे हैं।

पीएम ने ट्वीट किया अनुपमा का वीडियो
पीएम मोदी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "देशभर में 'वोकल फॉर लोकल' मूवमेंट को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।" वीडियो के आखिर में पीएम मोदी की आवाज है जो बता रहे हैं कि साथियों हमारे त्योहारों में हमारी प्राथमिकता हो वोकल फॉर लोकल।

पीएम मोदी की देशवासियों से अपील
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "हम मिलकर उस सपने को पूरा करें। हमारा सपना है आत्मनिर्भर भारत। ऐसे प्रोडक्ट को खरीदते समय UPI डिजिटल पेमेंट सिस्टम से पेमेंट करने के आग्रही हों। उस प्रोडक्ट या उस कारीगर के साथ सेल्फी मेरे साथ NAMO एप्लिकेशन पर शेयर करें और वो भी मेड इन इंडिया स्मार्टफोन के जरिए।"

मोदी शेयर करेंगे ऐसे लोगों की सेल्फी
पीएम मोदी ने वीडियो में बताया है कि ऐसे लोगों में कुछ की तस्वीरें वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करेंगे। ताकि बाकियों को भी वोकल फॉल लोकल कैम्पेन से जुड़ने की प्रेरणा मिले। वीडियो के आखिर में वोकल फॉल लोकल कैम्पेन को बढ़ावा देने के लिए अनुपमा सीरियल और स्टार प्लस चैनल का शुक्रिया अदा किया गया है।

वीडियो में डिंपल-छोटी को भी जगह
बता दें कि इस वीडियो में अनुपमा और अनुज कपाड़िया के साथ छोटी और डिंपल को भी जगह दी गई है। वीडियो के जरिए अनुपमा और अनुज डिजिटल पेमेंट के साथ-साथ लोकल जूतों, कपड़ों, सजावटी सामान और सेलफोन को प्रमोट करते दिखाई पड़े।

ऐप पर पढ़ें