Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Parineeti Chopra Got A Special Gift From Sister In Laws In Actress Expressed Her Happiness And Says Bachpan KI yaad aa Gai

परिणीति चोपड़ा को ससुराल में मिला खास तोहफा, नई बहू ने फोटो शेयर कर कहा- याद आ गया बचपन

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आईं थीं। ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म थी। ये फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 27 Nov 2023 11:59 AM
हमें फॉलो करें

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। परिणीति ने इसी साल सितंबर में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा संग सात फेरे लिए थे। शादी के बाद परिणीति इस वक्त अपने ससुराल दिल्ली में हैं। शादी के बाद परिणीति लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं और अक्सर ही पति संग अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को ट्रीट देती रहती हैं। इसी बीच परिणीति का लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में बना हुआ है। शादी के बाद ससुराल में नई बहू को खास तोहफा मिला है।  

ससुराल में नई बहू परिणीति को मिला खास तोहफा
परिणीति चोपड़ा इन दिनों पर्दे से दूर पति राघव के साथ दिल्ली में अपने ससुराल में रह रही हैं। परिणीति ने इसी बीच अपने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने बताया कि उनकी सिस्टर इन लॉ ने उन्हें खास तोहफा दिया है। बता दें कि परिणीति को उनकी सिस्टर इन लॉ ने एक खास कैंडी दी है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी सिस्टर इन लॉ ने मुझे बेहद खास गिफ्ट दिया। मैनें इसे 20 साल बाद खाया और सारी पुरानी यादें ताजा हो गईं।'
 

परिणीति चोपड़ा का वर्कफ्रंट
परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आईं थीं। ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म थी। ये फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं, अब वह जल्द ही इमतियाज अली की म्यूजिकल ड्रामा 'चमकीला' में नजर आएंगी। परिणीति की इस फिल्म के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें