Hindi NewsEntertainment NewsTvऑरी ने कहा था झूठ, एक पोस्ट के लिए नहीं मिलते 20-30 लाख; कहा-ऐसा होता तो मैं कुत्ते की तरह काम नहीं कर रहा होता

ऑरी ने कहा था झूठ, एक पोस्ट के लिए नहीं मिलते 20-30 लाख; कहा-ऐसा होता तो मैं कुत्ते की तरह काम नहीं कर रहा होता

Orry and Bigg Boss 17 Host Salman Khan: ऑरी ने बिग बॉस 17 के होस्ट सलमान खान से झूठ बोला था। ऑरी को एक पोस्ट के लिए 20 से 30 लाख रुपये नहीं मिलते हैं। इंटरव्यू में खुद ऑरी ने इस बात का खुलासा किया है।

ऑरी ने कहा था झूठ, एक पोस्ट के लिए नहीं मिलते 20-30 लाख; कहा-ऐसा होता तो मैं कुत्ते की तरह काम नहीं कर रहा होता
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 02:25 PM
हमें फॉलो करें

बी-टाउन सेलेब्स के बेस्टी ऑरी उर्फ ओरहान अवत्रमाणि सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, ऑरी ने बिग बॉस 17 के होस्ट सलमान खान के सामने कई बड़े-बड़े दावे किए थे। उन्होंने बताया था कि उनके पास पांच मैनेजर हैं। जब सलमान खान ने पूछा कि वह करते क्या हैं तब ऑरी ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर सेल्फी पोस्ट करने के लिए 20-30 लाख रुपये मिलते थे। ये बात जानकर सिर्फ सलमान खान ही नहीं बिग बॉस के दर्शक भी हैरान रह गए। हालांकि, बिग बॉस से निकलने के बाद ऑरी अपने इस बयान से पलट गए। 

ऑरी ने बताया सच
ऑरी ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में सेल्फी पोस्ट करने के लिए मिलने वाले पैसों पर बात की। ऑरी ने कहा, 'मुझे मेरा बयान बड़ा पसंद आया। हालांकि, मैंने थोड़ा बढ़ा-चढ़ा कर बताया था। लेकिन, जिस तरीके से मेरा एक बयान सुर्खियों बटोरने लगा वो मुझे देखकर बड़ा अच्छा लगा। अगर मैंने सेल्फी पोस्ट करके इतना पैसा कमाया होता तो मैं आज किसी द्वीप पर रह रहा होता। यहां रहकर मेहनत नहीं कर रहा होता।'

कहा- 20 से 30 रुपये भी मिलें तो खुद को भाग्यशाली समझूंगा
ऑरी ने आगे कहा, "काश! एक सेल्फी पोस्ट करके मैं इतना पैसा कमा रहा होता। मैं एक द्वीप पर नौका में जीवन बिता रहा होता। इस तरह बंबई में कुत्ते की तरह कड़ी मेहनत नहीं कर रहा होता। मैं जितने अच्छे से आज जी रहा हूं उससे भी कहीं ज्यादा अच्छे से जी रहा होता। अगर मुझे एक पोस्ट के लिए 20 से 30 रुपये भी मिल जाएं तो भी मैं खुदको भाग्यशाली समझूंगा।”

ऐप पर पढ़ें