Hindi NewsEntertainment NewsTvBB16: 'लव, सेक्स और धोखा-2' में रणबीर संग नजर आएंगी निमृत कौर? सुपर बोल्ड होगा बॉलीवुड डेब्यू!

BB16: 'लव, सेक्स और धोखा-2' में रणबीर संग नजर आएंगी निमृत कौर? सुपर बोल्ड होगा बॉलीवुड डेब्यू!

Bigg Boss 16: एक रिपोर्ट के मुताबिक निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) को 'लव सेक्स और धोखा-2' (Love Sex Aur Dhokha) में किसी कपूर के साथ नजर आएंगी। क्या यह कपूर रणबीर कपूर हैं?

BB16: 'लव, सेक्स और धोखा-2' में रणबीर संग नजर आएंगी निमृत कौर? सुपर बोल्ड होगा बॉलीवुड डेब्यू!
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 21 Jan 2023 02:04 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 16 का सफर अभी खत्म भी नहीं हुआ है और खिलाड़ियों को उनकी किस्मत बदलने वाले प्रोजेक्ट ऑफर होने लगे हैं। बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद बहुत से कंटेस्टेंट्स की लाइफ बदली है और उनके ठहरे हुए करियर को नई रफ्तार मिली है। इस सीजन से ऐसा कमाल कर पाने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं निमृत कौर अहलूवालिया।

Love Sex Aur Dhokha में मिला रोल
'बिग बॉस 16' की स्टार कंटेस्टेंट निमृत कौर को दिबाकर बनर्जी की फिल्म में अहम किरदार निभाने का मौका मिला है। Love Sex Aur Dhokha की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब एकता कपूर इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाना चाहती हैं। खबर है कि एकता कपूर जल्द ही बिग बॉस 16 के सेट पर अपनी इस अपकमिंग फिल्म का अनाउंसमेंट करेंगी। एकता कपूर के साथ दिबाकर बनर्जी भी शो पर होंगे। 

रणबीर कपूर के साथ करेंगी काम?
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक निमृत कौर अहलूवालिया को 'लव सेक्स और धोखा-2' में किसी कपूर के साथ नजर आएंगी। क्या यह कपूर रणबीर कपूर हैं? यह अभी तक साफ नहीं है। बता दें कि इससे पहले दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट 'बिग बॉस 5' में सनी लियोनी स्टारर फिल्म 'जिस्म-2' का अनाउंसमेंट करने आए थे।

'छोटी सरदारनी' की बॉलीवुड में एंट्री
मालूम हो कि एकता कपूर ने हाल ही में दिबाकर बनर्जी के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरी पसंदीदा फ्रेंचाइजी की तैयारी शुरू हो गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो निमृत कौर इससे पहले सुपरहिट टीवी शो 'छोटी सरदारनी' में लीड रोल प्ले करके घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं।

ऐप पर पढ़ें