Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीNimrit Kaur Ahluwalia Evicted from Bigg Boss 16 Fans Trolled Show Called it Bias on Twitter - Entertainment News India

Bigg Boss 16 में निमृत कौर अहलूवालिया का सफर खत्म! लोग ट्विटर पर यूं निकाल रहे गुस्सा

Nimrit Kaur Ahluwalia Evicted: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में निमृत कौर अहलूवालिया का सफर खत्म हो गया है। फैंस ट्विटर पर अब शो और चैनल को ट्रोल कर रहे हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Feb 2023 05:23 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 16 की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रहीं निमृत कौर अहलूवालिया का शो में सफर खत्म हो गया है। निमृत के एलिमिनेशन की खबर आते ही हैश टैग ##NimritKaurAhluwalia𓃵 माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले हैंडल बिग बॉस खबरी ने यह खबर लीक की है और दावा किया है कि पब्लिक के कम वोटों की वजह से निमृत को एविक्ट कर दिया गया है। ज्यादातर दर्शकों के लिए यह खबर शॉकिंग रही है जबकि कुछ इस बात से कुछ हैं कि गेम में अब चीजें काफी अप्रत्याशित हो जाएंगी।

कई बार अकेले लड़ती दिखीं निमृत कौर
बिग बॉस 16 के सफर की शुरुआत को याद करें तो निमृत कौर अहलूवालिया घर में कदम रखने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं और उन्हें ही बिग बॉस हाउस की पहली कप्तान भी बनाया गया था। बिग बॉस सीजन 16 में निमृत कौर ने बहुत मजबूती से अपनी गेम को आगे बढ़ाया और उन्होंने बिना किसी ग्रुप को जॉइन किए कई बार लोनली फाइनटर के तौर पर अपनी स्ट्रेंथ ऑडियंस को दिखाई।

आखिरकार हार गई 'छोटी सरदारनी'?
टीवी शो 'छोटी सरदारनी' में लीड रोल प्ले कर चुकीं निमृत कौर बिग बॉस 16 के जरिए अपनी वास्तविक पहचान लोगों तक पहुंचाने में कामयाब रहीं लेकिन फिर भी उनका शो से यूं जाना फैंस को नाराज कर गया है। ट्विटर पर ढेरों लोग अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और कलर्स और बिग बॉस 16 को ट्रोल कर रहे हैं। चलिए जानते हैं क्या है निमृत के एविक्शन पर लोगों का रिएक्शन?

फिनाले से 6 दिन पहले शॉकिंग एविक्शन
एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे तो अब भी यकीन नहीं हो रहा, जब तक टीवी में एपिसोड ना देख लूं नहीं मान सकता। कलर्स ने निमृत को इतनी मेहनत करके, लोगों से गाली खाकर, फिनाले वीक तक लाया और फिनाले से 6 दिन पहले एविक्ट कर दिया, इतनी मेहनत करके ऐसे आउट? फिर यहां तक लाए ही क्यों थे?"

शो को अनफेयर और बायस बता रहे हैं लोग
एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, "अगर निमृत एविक्ट हो गई है तो मेरे लिए शो खत्म। क्योंकि यह अनफेयर एविक्शन है। 50 लोग यह तय नहीं कर सकते कि कौन टॉप 5 में आने के लायक है। हम पागल नहीं हैं जो महीनों से यह शो देख रहे हैं।" इसी तरह तमाम अन्य लोगों ने भी शो को बायस और अनफेयर बताते हुए गुस्सा जाहिर किया है।

ऐप पर पढ़ें