फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीNeha Kakkar Audition: इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ का गाना सुन अनु मलिक थे हैरान, कहा- 'मुंह पर मारूं थप्पड़'

Neha Kakkar Audition: इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ का गाना सुन अनु मलिक थे हैरान, कहा- 'मुंह पर मारूं थप्पड़'

नेहा कक्कड़ को कभी- कभी, किसी- किसी वजह से खूब ट्रोल भी किया जाता है। इस बीच नेहा कक्कड़ का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनका इंडियन आइडल (Indian Idol) ऑडिशन क्लिप है।

Neha Kakkar Audition: इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ का गाना सुन अनु मलिक थे हैरान, कहा- 'मुंह पर मारूं थप्पड़'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 30 Sep 2022 01:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सेल्फी क्वीन के नाम से मशहूर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फोटोज, वीडियोज और गाने अक्सर चर्चा में रहते हैं। नेहा कक्कड़ को हिट मशीन भी कहा जाता है और उनके कई गानों ने धमाका किया है। नेहा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें फैन्स से खूब प्यार मिलता है। हालांकि दूसरी ओर नेहा को कभी- कभी, किसी- किसी वजह से खूब ट्रोल भी किया जाता है। इस बीच नेहा कक्कड़ का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनका इंडियन आइडल (Indian Idol) ऑडिशन क्लिप है।

कैसा था नेहा कक्कड़ का ऑडिशन क्लिप
सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ का ऑडिशन क्लिप वायरल हो रहा है, जिस में वो फिल्म रिफ्यूजी का गाना 'ऐसा लगता है' एक दूसरे सिंगर के साथ गाती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि फराह खान, अनु मलिक और सोनू निगम इस सीजन के जज दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही नेहा अपना गाना खत्म करती हैं, तो अनु मलिक कहते हैं- 'नेहा कक्कड़, तेरा गाना सुनकर मुझे लगता है, अपने मुंह पर मारूं थप्पड़।' इसके बाद फराह और सोनू गाने के सिकेक्शन पर सवाल उठाते हैं।

 

नेहा ने बनाया बड़ा मुकाम
बता दें कि नेहा कक्कड़ ने 2006 में इंडियन आइडल में पार्टिसिपेट किया था। शो में नेहा कक्कड़ का सफर लंबा नहीं थी और वो जल्दी ही बाहर हो गई थीं। हालांकि नेहा ने हार नहीं मानी और धीरे धीरे अपनी मेहनत से अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया। नेहा की गिनती अब बड़े सिंगर्स में होती है,  और उनके खाते में कई हिट गाने हैं। याद दिला दें कि हाल ही में नेहा में फालगुनी के गाने को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper