Hindi NewsEntertainment NewsTvगिरफ्तारी का नाटक करना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन

गिरफ्तारी का नाटक करना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन

उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्हें गिरफ्तार होते हुए दिखाया गया। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इसे फेक वीडियो बताया। पुलिस की छवि खराब करने के लिए उन पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

गिरफ्तारी का नाटक करना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 3 Nov 2023 09:57 PM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद अपने कपड़ों से चर्चा में तो रहती हैं लेकिन उनसे विवाद भी खूब जुड़ते हैं। कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें धमकियां दी जाती हैं तो कई बार उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया। शुक्रवार की सुबह उर्फी का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह एक कैफे में बैठी होती हैं और दो महिला पुलिसकर्मी पहुंचती हैं और उन्हें गिरफ्तार करने की बात कर साथ में ले जाती हैं। वीडियो को पपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ यह नहीं बताया गया कि यह फेक है और सबकुछ नाटक किया गया। अब पूरे मामले में मुंबई पुलिस ने एक्शन लेते हुए उर्फी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

दर्ज हुआ मामला
उर्फी के खिलाफ अक्सर मामले दर्ज होते रहते हैं तो फैन्स भी परेशान हो गए कि क्या उन्हें सच में गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो में पुलिसकर्मी बनीं दो महिलाएं कहती हैं उनके कपड़ों की वजह से उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है। वह उन्हें एक गाड़ी में बैठाती हैं। वीडियो वायरल हुआ तो मुंबई पुलिस ने बताया कि इससे पुलिस की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। 

पुलिस ने लिया एक्शन
मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा, 'सस्ते प्रचार के लिए कोई देश के कानून का उल्लंघन नहीं कर सकता है। अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस द्वारा महिला की गिरफ्तारी का वायरल वीडियो सच नहीं है। प्रतीक चिन्ह और यूनिफॉर्म का दुरुपयोग किया गया है। गुमराह करने वाले इस वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ धारा 171, 419, 500, 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है। फेक इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है और गाड़ी को भी सीज कर लिया गया है।'

 

ब्रांड प्रमोशन में फंसी उर्फी
दरअसल, उर्फी का यह वीडियो एक ब्रांड प्रमोशन के लिए था। बाद में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उसमें वह जेल में दिखती हैं। उन्होंने लिखा, 'फैशन पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन कोई मुझे रोक नहीं सकता।' उन्होंने अपना कलेक्शन लॉन्च किया है। 

ऐप पर पढ़ें