फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीMeet Spoiler Alert: मीत को मौत के घाट उतारेगी मानुषी? होगा खूब हंगामा

Meet Spoiler Alert: मीत को मौत के घाट उतारेगी मानुषी? होगा खूब हंगामा

टीवी सीरियल 'मीत' (Meet) के हर एक एपिसोड में खूब धमाका हो रहा है। मीत हुड्डा और मीत अहलावत इस वक्त अपना हनीमून मना रहे हैं, लेकिन मानुषी उसे परेशान करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रही...

Meet Spoiler Alert: मीत को मौत के घाट उतारेगी मानुषी? होगा खूब हंगामा
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 31 Dec 2021 06:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

टीवी सीरियल 'मीत' (Meet) के हर एक एपिसोड में खूब धमाका हो रहा है। मीत हुड्डा और मीत अहलावत इस वक्त अपना हनीमून मना रहे हैं, लेकिन मानुषी उसे परेशान करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रही है। मानुषी ने कसम खा ली है कि वो अपनी बहन को मीत अहलावत की जिंदगी से बाहर निकाल फेंकेगी। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वो मीत की जिंदगी ही दांव पर लगा देगी। ऐसे में आने वाले दिनों में इस सीरियल में कई नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 

बीवी के करीब आएगा मीत अहलावत

क्रिसमस पार्टी के दौरान मीत हुड्डा और मीत अहलावत एक-दूसरे के करीब आए। बबिता ने मीत हुड्डा को एक गाउन दिया हुआ था, जिसे वो क्रिसमस पार्टी पर पहनती है। मीत को नए अवतार में देखकर मीत अहलावत हक्का-बक्का रह जाता है और उसकी खूब तारीफ भी करता है। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट भी शेयर करते हैं। मीत के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मीत और मीत अहलावत क्रिसमस पार्टी में एक-दूसरे के साथ खूब डांस करेंगे। दोनों की नजदीकियों को मानुषी बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

मीत की जान लेगी मानुषी?

मानुषी दोनों को साथ नहीं देख पाएगी। ऐसे में वो मीत हुड्डा की ड्रिंक में नशे की गोलियां मिला देगी। मीत हुड्डा जैसे ही अपनी ड्रिंक लेगी वो बेहोश हो जाएगी। मीत को बेहोशी की हालत में ही मानुषी ट्रॉली में पैक कर लेगी। इसके बाद वो उस ट्रॉली को ठिकाने लगाने की प्लानिंग करेगी। टैरेस पर मानुषी के हाथ से ट्रॉली छूट जाएगी। ये देखते ही मानुषी का हालत खराब हो जाएगी। मानुषी को लगने लगेगा कि मीत अब जिंदा नहीं बचेगी। 

epaper