Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीMasterChef India Vineet Yadav Got Eliminated in Black Apron Challenge Left Everyone Emotional - Entertainment News India

MasterChef India में विनीत यादव का शॉकिंग एविक्शन! सबको रुला गया लखनऊ का स्टार आर्टिस्ट

MasterChef India Vineet Yadav Elimination: शेफ रणवीर ब्रार, विकास खन्ना और गरिमा अरोड़ा ने ब्लैक एप्रेन चैलेंज में होम कुक्स को गोवा की मशहूर करीज दी थीं जिनको सूट करता हुआ खाना उन्हें तैयार करना था।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 08:41 AM
हमें फॉलो करें

रियलिटी टीवी शो 'मास्टर शेफ इंडिया' के हालिया एपिसोड में एक और एविक्शन हुआ और एक होम कुक को घर वापस जाना पड़ा। 'मास्टर शेफ इंडिया' का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे होम कुक्स के लिए चुनौतियां और भी ज्यादा मुश्किल होती जा रही हैं। नॉमिनेशन जोन में आए कंटेस्टेंट्स ने शुक्रवार को ब्लैक एप्रेन चैलेंज पूरा किया और इसके बाद होम कुक विनीत यादव को एलिमिनेट कर दिया गया।

ब्लैक एप्रेन चैलेंज में चूक गए विनीत यादव
शेफ रणवीर ब्रार, विकास खन्ना और गरिमा अरोड़ा ने ब्लैक एप्रेन चैलेंज में होम कुक्स को गोवा की मशहूर करीज दी थीं जिनको सूट करता हुआ खाना उन्हें तैयार करना था। विनीत यादव को इस चैलेंज में अपने पसंद की डिश बनाने का मौका मिला था लेकिन क्योंकि चीजें आउट ऑफ बैलेंस हो गईं इसलिए न सिर्फ उनकी डिश उम्दा बन सकी, बल्कि वह जजों का दिल जीतने में भी नाकाम हो गए।

सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेन्डर्स में गिने जा रहे थे विनीत
लखनऊ के विनीत यादव का मास्टर शेफ इंडिया में सफर बहुत शानदार रहा। शो की शुरुआत से लेकर अभी तक वह जजों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे। क्योंकि विनीत यादव एक आर्टिस्ट हैं, इसलिए वह हर बार अपनी डिश के प्रिजेंटेशन से जजों को हैरान कर देते थे। उनके साथी कंटेस्टेंट भी उन्हें एक स्ट्रॉन्ग कॉम्पटीशन के तौर पर ले रहे थे।

जाते-जाते सबकी आंखें नम कर गए विनीत यादव
विनीत यादव ने बहुत कम वक्त के भीतर 'मास्टर शेफ इंडिया' में रहकर एक अलग ही लेवल की फैन फॉलोइंग बना ली थी। उनका जाना उनके बेहिसाब फैंस का दिल तोड़ गया। जब एलिमिनेशन का अनाउंसमेंट हुआ तो विनीत कुछ वक्त के लिए सन्न से हो गए। न सिर्फ बाकी कंटेस्टेंट बल्कि जजों की भी आंखें नम नजर आईं। लेकिन विनीत ने जाते-जाते वादा किया कि इस सफर का खत्म होना तो उनके लिए बस एक शुरुआत है।

ऐप पर पढ़ें