फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News Entertainment TvMasterchef India Gurkirat and Kamaldeep Kaur Eliminated Right Before Finale Entertainment News India

Masterchef India: एलिमिनेट हुए 2 और होम कुक, एक्ट्रेस मीनाक्षी को आया इस बात पर गुस्सा

Masterchef India Elimination Before Grand Finale: फिनाले एपिसोड से ठीक पहले मास्टरशेफ इंडिया के 2 और कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो गए हैं। अब फाइनल तक सिर्फ टॉप-4 कंटेस्टेंट ही पहुंच पाए हैं।

Masterchef India: एलिमिनेट हुए 2 और होम कुक, एक्ट्रेस मीनाक्षी को आया इस बात पर गुस्सा
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Mar 2023 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मास्टरशेफ इंडिया के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि टॉप-6 से दो मजबूत खिलाड़ी एलिमिनेट हो गए हैं। हर सीजन की तरह इस बार भी हर एलिमिनेशन पर शो और जजों को ट्रोल किया जा रहा है। टॉप-6 से एलिमिनेट होने वाले खिलाड़ियों के बारे में बताएं तो मास्टरशेफ इंडिया के पहले एपिसोड से लेकर अभी तक दर्शकों को एंटरटेन करता रहा गुरकीरत और स्वाद का जादू दिखाती रहीं कमलदीप कौर हालिया एपिसोड में एविक्ट हो गई हैं।

अब टॉप-4 में होगी इन होम कुक्स की टक्कर
टॉप-4 में अब अरुणा, शांता, सुवर्णा और नयनदीप रह गए हैं। जज विकास खन्ना ने सोशल मीडिया पर एलिमिनेट हुए खिलाड़ियों के साथ तस्वीर शेयर की है और उन्हें आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं दी हैं। विकास खन्ना ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- हमारे 2 चैंपियन्स को शुभकामनाएं, क्योंकि अब उनका नया सफर शुरू हो रहा है। ढेर सारा प्यार और रिस्पेक्ट।

विकास खन्ना की पोस्ट पर आया एक्ट्रेस का कमेंट
विकास खन्ना ने लिखा- तुम दोनों हमेशा भारत को गौरवान्वित करते रहो। हमेशा हमेशा। इस पोस्ट पर ढेरों फैंस ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस मीनाक्षी सेठी ने लिखा, "वाओ। यह तो कमाल है। लेकिन मुझे एक शिकायत है। यह शो बहुत खुलकर यह बात जाहिर कर देता है कि हम वेजिटेरिन्स को कभी भी इस शो का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिलेगा। यह सिर्फ नॉन वेज वालों के लिए है।"

केडीके को निकाले जाने पर नाराज हुए दर्शक
एक यूजर ने इस पोस्ट पर लिखा, "केडीके कई मायनों में अरुणा से बेहतर है। अगर रणवीर ना होता तो अरुणा कब की बाहर हो गई होती। अरुणा को हमेशा ही मैन्युपुलेशन के जरिए बचाने की कोशिश की गई है, जबकि केडीके की तुलना में अरुणा ने बहुत सीमित डिशेज ही बनाकर दिखाई हैं।" इसी तरह एक यूजर ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा- बहुत बहुत गलत है। केडीके का निकाला जाना बहुत निराश कर गया।