फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment TvKWK 8 Varun Dhawan and Karan Johar Reveals Sidharth Malhotra Relationship Secrets Entertainment News India

तेज बुखार में कियारा से मिलने पहुंचे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर बोले- पता था दोनों शादी करेंगे

KWK8: करण जौहर और वरुण धवन को इस बात का अंदाजा पहले से था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक वक्त पर जाकर शादी कर लेंगे। करण जौहर के शो में कई राज खुले।

तेज बुखार में कियारा से मिलने पहुंचे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर बोले- पता था दोनों शादी करेंगे
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में यह कहा था कि उनकी आदतें किसी पंजाबी आंटी जैसी हैं। वह चाहते हैं कि सबकी जोड़ियां बन जाएं और शादी करके सभी घर बसा लें। करण जौहर ने साफ कहा था कि उनका इन चीजों में रुझान ज्यादा रहता है। अब करण जौहर ने बताया कि उन्हें यह बात पहले से पता थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिलेशनशिप में हैं और दोनों शादी करेंगे। चलिए जानते हैं क्या है यह पूरा किस्सा और करण जौहर ने क्या बताया।

वरुण-सिद्धार्थ ने साथ शुरू किया था करियर
करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ में नजर आए हैं। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिए दोनों ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी फिल्म के जरिए आलिया भट्ट ने भी अपना करियर शुरू किया था।

सिद्धार्थ-कियारा ने काफी वक्त तक छिपाया
बातचीत के दौरान वरुण धवन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनके कियारा आडवाणी के साथ रिश्ते के बारे में कुछ बातें बताईं। इस गॉसिप जर्नी को करण जौहर ने भी जॉइन किया। मालूम हो कि सिद्धार्थ-कियारा ने अपने रिश्ते को काफी वक्त तक पब्लिक नहीं किया था, लेकिन वरुण और करण जौहर को इस बारे में बहुत पहले अंदाजा लग चुका था।

करण को कब मिला रिलेशनशिप का हिंट?
करण जौहर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे याद है कि इन दोनों (सिद्धार्थ-कियारा) का झगड़ा चल रहा था। इसको (सिद्धार्थ मल्होत्रा) को बुखार आ रहा था और यह मेरी पार्टी में आया हुआ था। लेकिन यह बहुत प्यारी बात मैंने देखी कि सिर्फ 2 घंटे बाद ये दोनों फिर से साथ में बैठे हुए थे, साथ खा रहे थे और वो (कियारा) इसे अपने हाथों से खिला रही थी।"

बुखार में कियारा से मिलने पहुंचे थे सिद्धार्थ
करण जौहर ने कहा कि उस वक्त उन्हें पता चल गया था कि दोनों की शादी होने वाली है। दोनों हर हाल में एक दूसरे के साथ होने वाले हैं। फिर करण जौहर ने भी बात को आगे बढ़ाया और बताया कि कैसे सिद्धार्थ के आने की बात सुनकर कियारा आडवाणी खुश हो जाया करती थीं। उसने मुझे बताया कि सिद्धार्थ को बुखार है। मैंने सोचा कि कुछ तो बात है यार कि बंदा बुखार में भी इस लड़की से मिलने पार्टी में आ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें