Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKundali Bhagya Written Update Karan plans to save Preeta and Shaurya will want to take revenge

Kundali Bhagya Written Update: प्रीता को बचाने के लिए करण ने बनाया प्लान, राजवीर से बदला लेना चाहेगा शौर्य

कुंडली भाग्य एक बार फिर से प्रीता पर फोकस हो गया है। वह आग में फंसी है और करण उसके पास पहुंचता है। करण उसे आग से निकालने में सफल हो जाएगा। इसके साथ ही वह उसकी याददाश्त लौटाने की कोशिश करेगा।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 10 June 2023 11:56 AM
हमें फॉलो करें

कुंडली भाग्य के 10 जून के एपिसोड में देखेंगे कि शौर्य गुस्से में है। उसे पता चल जाता है कि उसके साथ जो हादसा हुआ उसके पीछे राजवीर का हाथ है। राजवीर का नाम सुनते ही वह आगबबूला हो जाता है। वह जल्दी से बेड से उठता है और उसे सबक सीखाना चाहता है। शौर्य, करीना से राजवीर  के बारे में सवाल पूछता है कि वह अभी कहां पर है। करीना उसे सलाह देती है वह खुद इसमें ना पड़े बल्कि महेश और ऋषभ से कह दे कि इस मामले को संभालें। चीजों को मुश्किल करने का फायदा नहीं है। तभी दादी भी आती है और शौर्य से शांत होने के लिए कहती है। वह उसे आराम करने की सलाह देती है क्योंकि वह बस अभी ही ठीक होकर उठा है।

करीना और दादी की बातचीत
दादी करीना को एक तरफ ले जाती हैं। वह उसे डांटती है कि उसके पास राजवीर के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और वह उसे दोष दे रही है। राजवीर पर करीना के आरोपों से दादी सहमत नहीं होती है। 

प्रीता को बचाने के लिए करण का प्लान
प्रीता आग में फंसी हुई है। वहां आस-पास कोई नहीं है लेकिन संयोगवश वहां करण पहुंच जाता है।  वह प्रीता से पूछता है कि वह नौकरों के कमरे में बंद कैसे हुई तो प्रीता बताती है कि वह राजवीर को खोज रही थी और वहां उसका पीछा करते-करते आ गई। करण को प्रीता की चिंता समझ आ जाती है। वह उसे शांत रहने की सलाह देता है। वह उसक हाथ पकड़ता है और उसे सपोर्ट देते हुए वहां से बाहर ले जाने का प्लान बनाता है। 

प्रीता की याददाश्त का ट्रैक होगा शुरू
अब आने वाले दिनों में देखेंगे कि प्रीता और करण एक दूसरे के आमने-सामने आ जाएंगे। करण उसे उसके नाम से बुलाएगा तो वह उठकर देखेगी। 20 साल बात करण और प्रीता की मुलाकात को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। उनकी फेवरेट प्रीता की याददाश्त भी थोड़ी-थोड़ी लौट आएगी जिससे लूथरा परिवार काफी खुश हो जाएगा। 

ऐप पर पढ़ें