Hindi NewsEntertainment NewsTvKundali Bhagya Upcoming Twist: प्रीता को घर लाना चाहेगा करण लूथरा, लेकिन राजवीर देगा चेतावनी

Kundali Bhagya Upcoming Twist: प्रीता को घर लाना चाहेगा करण लूथरा, लेकिन राजवीर देगा चेतावनी

'कुंडली भाग्य' के आने वाले दिनों में देखेंगे कि प्रीता को होश आ गया है लेकिन उसकी याददाश्त नहीं लौटी है। करण घर पर बताएगा कि प्रीता जिंदा है। वह उसे वापस घर लाना चाहता है लेकिन राजवीर इसके खिलाफ होगा।

Kundali Bhagya Upcoming Twist: प्रीता को घर लाना चाहेगा करण लूथरा, लेकिन राजवीर देगा चेतावनी
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 13 June 2023 12:48 PM
हमें फॉलो करें

कुंडली भाग्य में अब तक दिखाया गया कि बुआ से मिलकर राजवीर भावुक हो जाता है। बाद में जब वह पलकी और प्रीता को खोजता है तो वह अपने इमोशंस को छुपाता है। उधर करण, प्रीता को बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन अंत में वह हार मान लेता है। वह प्रीता से कहता है कि वे एक साथ नहीं रह सकते लेकिन वे एक दूसरे के साथ मर तो सकते ही हैं। दोनों आग में बेहोश हो जाते हैं। पलकी उन्हें देखती है और मदद करने की कोशिश करती है। आखिरकार राजवीर, करण और प्रीता की मदद के लिए आता है और वह उन्हें आग से बाहर निकालता है।

प्रीता की याददाश्त नहीं आई वापस 
कुंडली भाग्य के आने वाले ट्रैक में देख पाएंगे कि पलकी और राजवीर उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल ले जाते हैं। डॉक्टर का कहना है कि वे ठीक हैं और जल्द ही अपने घर जा सकते हैं। दर्शकों के लिए आने वाला एपिसोड काफी इंट्रेस्टिंग होगा क्योंकि वो करण और प्रीता को फिर से मिलते हुए देखते हैं, लेकिन अभी इंतजार करना होगा क्योंकि प्रीता की याददाश्त वापस नहीं आई। वह पिछली जिंदगी को याद करती है लेकिन सबकुछ साफ नहीं होता। 

लूथरा परिवार को पता चलेगी सच्चाई
अपकमिंग एपिसोड में निधि, प्रीता को देखती है और इस कोशिश में लग जाती है कि लूथरा परिवार वापस प्रीता को लूथरा हाउस में ना लेकर आए। दिलचस्प मोड़ आएगा जब करण सबको बताता है कि प्रीता जिंदा है लेकिन उसे कुछ भी याद नहीं है। ऐसा हो सकता है कि लूथरा परिवार प्रीता को लाने उसके घर जाए लेकिन राजवीर उन्हें रोकेगा कि अगर वह घबरा गई तो वह पैनिक हो जाएगी। हर कोई राजवीर से उसकी पहचान को लेकर सवाल करता है। राजवीर अपने और प्रीता के बारे में सच्चाई को बताएगा। देखना होगा कि क्या राजवीर, करण लूथरा पर भरोसा करके उन्हें माफ कर पाएगा? एक बड़ा ट्विस्ट यह भी आएगा कि कैसे शौर्य और राजवीर अपने परिवार को निधि से बचाते हैं।

बता दें कि कुंडली भाग्य टीवी के पॉपुलर शो में से है। इसमें श्रद्धा आर्या, शक्ति आनंद, पारस कलनावत, सना सईद और बशीर अली मुख्य भूमिका में हैं। 

ऐप पर पढ़ें