Hindi NewsEntertainment NewsTvKundali Bhagya Twist: निधि के प्लान का होगा भंडाफोड़, क्या प्रीता के लिए वापस लौटेगी बेटी काव्या?

Kundali Bhagya Twist: निधि के प्लान का होगा भंडाफोड़, क्या प्रीता के लिए वापस लौटेगी बेटी काव्या?

'कुंडली भाग्य' के आने वाले दिनों में कई दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं। फिलहाल दर्शकों को पलकी और शौर्य के बीच की नोक-झोंक काफी पसंद आ रही है। दूसरी तरफ निधि अपने ही बिछाए जाल में फंस जाएगी।

Kundali Bhagya Twist: निधि के प्लान का होगा भंडाफोड़, क्या प्रीता के लिए वापस लौटेगी बेटी काव्या?
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 24 June 2023 01:45 PM
हमें फॉलो करें

'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि लूथरा परिवार के सभी सदस्य शौर्य का समर्थन करते हैं और राखी मां, राजवीर का समर्थन करती हैं। वह मानती है कि राजवीर एक अच्छा लड़का है और वह समझ जाएगा। दूसरी तरफ निधि इस बात पर परेशान हो रही है कि अगर गुंडे उसका नाम बता देंगे तो वह क्या करेगी। अब दर्शकों को आने वाले एपिसोड का इंतजार है। क्या गुंडे निधि का नाम बताएंगे? निधि का खेल खत्म हो जाएगा? शो में एक नया ट्विस्ट शौर्य और पलकी की बीच शुरू हो गया है। दोनों के बीच नोक-झोंक को पसंद किया जा रहा है।

घर की विलेन बनी निधि
आने वाले ट्रैक में देखेंगे कि परिवार के सभी सदस्य करण की तलाश कर रहे हैं। उसे गुंडे एक  पहाड़ी पर ले गए हैं क्योंकि निधि ने गुंडों को प्रीता को मारने के लिए कहा था। प्रीता से बदला लेने के चक्कर में निधि अपने प्यार करण को खो देगी। अभी तो यह देखने का इंतजार है जब लूथरा परिवार एक हो जाएगा और निधि लूथरा परिवार से बाहर हो जाएगी।

शौर्य को हुआ पलकी से प्यार
'कुंडली भाग्य' में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा जब शौर्य को पलकी से प्यार हो जाएगा। अभी तक वह हमेशा पलकी से बदला लेने के लिए प्लान बनाता रहता था लेकिन वह उसके प्यार में पड़ जाएगा। हालांकि अपने भाई राजवीर के लिए वह पीछे हट जाता है। शौर्य और राजवीर के बीच भी अच्छी बॉन्डिंग होगी। आने वाले दिनों में प्रीता को सबकुछ याद आ जाएगा। वह राजवीर के साथ लूथरा हाउस में प्रवेश करेगी। लूथरा परिवार एक फंक्शन रखेगा जिसमें राजवीर को इंट्रोड्यूस कराया जाएगा।

बेटी को याद करेगी प्रीता
एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब प्रीता अपनी बेटी काव्या को याद करेगी। वह पढ़ाई के लिए विदेश जा रही है। साथ ही कई और उतार-चढ़ाव भी होंगे। लूथरा हाउस अब एक परिवार की तरह लगेगा क्योंकि सभी लोग एक जगह इकट्ठे हो गए हैं। करण की जिंदगी में भी खुशियां लौट आएंगी।
 

ऐप पर पढ़ें