Hindi NewsEntertainment NewsTvKundali Bhagya Spoiler: लूथरा हवेली में वापस आएगी प्रीता, परिवार में लौटेंगी खुशियां

Kundali Bhagya Spoiler: लूथरा हवेली में वापस आएगी प्रीता, परिवार में लौटेंगी खुशियां

कुंडली भाग्य में लूथरा परिवार आखिरकार एक होने जा रहा है। शो का ट्रैक इस वक्त प्रीता और करण पर केंद्रित है। आगे देखेंगे कि प्रीता की धुंधली यादें ताजा होंगी। उसे देखकर लूथरा परिवार खुश है।

Kundali Bhagya Spoiler: लूथरा हवेली में वापस आएगी प्रीता, परिवार में लौटेंगी खुशियां
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 17 June 2023 10:17 AM
हमें फॉलो करें

कुंडली भाग्य के आने वाले ट्रैक में दिखाया जाता है कि निधि कोशिश में है कि वह प्रीता को सबसे छिपा दे। वह नहीं चाहती कि किसी को पता चले कि प्रीता जिंदा है। वह लूथरा मेंशन से बाहर निकलने से डरती है क्योंकि अगर करण को यह पता चला तो वह उसे अपने घर से निकाल देगा। तभी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आती है। करण और प्रीता को अस्पतला ले जाया जाता है। लूथरा परिवार यह जानना चाहता है कि उस महिला के बारे में जानना चाहता है जो अंदर थी। राजवीर नहीं चाहता कि उसकी मासी सबके सामने आए इसलिए वह सभी का ध्यान भटकाने की कोशिश करता है।

प्रीता की याददाश्त आएगी वापस
कुंडली भाग्य में आगे राजवीर और शौर्य लड़ते हैं। पलकी, राजवीर का सपोर्ट करने आती है और वह सबूत दिखाती है कि शौर्य ने पहले उसे किडनैप किया था। दिलचस्प मोड़ तब आता है जब हम देखेंगे कि महेश लूथरा, राजवीर से माफी मांगते हुए अपनी शिकायत वापस लेता है। आने वाले एपिसोड में ऐसा हो सकता है कि निधि की वजह से प्रीता की याददाश्त वापस आ जाए क्योंकि निधि, प्रीता पर हमला करती है। बाद में राजवीर उसे बचाता है। प्रीता को कुछ धुंधली यादें ताजा होती हैं उसे ऐसा लगता है कि जैसे कोई उसके बच्चे को मार रहा है और वह घबरा गई है। 

निधि का प्लान होगा फेल
आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि कहानी पूरी तरह से प्रीता और करण के पुनर्मिलन के इर्द गिर्द घूमती है। वहीं निधि के खुलासे से भी शो में ट्विस्ट आएगा। लूथरा परिवार बेहद खुश है क्योंकि उसे पता चल गया है कि प्रीता जिंदा है। निधि का प्लान फ्यूचर ट्रैक में खत्म हो रहा है। लूथरा के दुख भरे दिन जल्द ही खुशियों में तब्दील हो जाएंगे। प्रीता फैसला करती है कि वह लूथरा हवेली में गृह प्रवेश करेगी। 

ऐप पर पढ़ें