Hindi NewsEntertainment NewsTvKundali Bhagya Spoiler: प्रीता को मारने का प्लान बनाएगी निधि, कैसे बचा पाएंगे शौर्य और राजवीर?

Kundali Bhagya Spoiler: प्रीता को मारने का प्लान बनाएगी निधि, कैसे बचा पाएंगे शौर्य और राजवीर?

कुंडली भाग्य के एपिसोड में प्रीता की याददाश्त अभी वापस नहीं आई है। लूथरा परिवार बेहद खुश है कि प्रीता जिंदा है। हालांकि निधि को यह देखकर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा है। वह उसे मारने की कोशिश करेगी।

Kundali Bhagya Spoiler: प्रीता को मारने का प्लान बनाएगी निधि, कैसे बचा पाएंगे शौर्य और राजवीर?
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 12 June 2023 01:04 PM
हमें फॉलो करें

कुंडली भाग्य के लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया गया कि आखिरकार करण, प्रीता को आग से बचा लेता है। प्रीता को कुछ याद नहीं है लेकिन वो शौर्य और राजवीर के बारे में बात करते हैं। ऐसा लगता है कि प्रीता यह जान  जाएगी कि करण ही शौर्य का पिता है। करण और प्रीता को साथ देखकर दर्शकों को थोड़ी राहत मिली है। उम्मीद है कि उनकी मुलाकात फिर से जल्द होगी। उधर निधि, प्रीता को देखती है और वह कन्फर्म हो जाती है कि प्रीता जिंदा है। दूसरी ओर शौर्य और राजवीर ने एक दूसरे से बदला लेने के लिए जो कुछ किया उसके  लिए राखी मां उन्हें डांटती है। 

प्रीता की याददाश्त वापस लाने की कोशिश
आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि शौर्य को यह जानकर गुस्सा आता है कि राजवीर की वजह से उसे बिजली का झटका लगा था। शौर्य के अगले कदम का इंतजार है। दर्शक राजवीर और शौर्य के उसी ट्रैक को देखकर अब ऊब रहे हैं। दोनों बस एक दूसरे से बदला लेने के लिए बेताब रहते हैं। कहानी उससे आगे नहीं बढ़ रही है। शो एक बार फिर से प्रीता की याददाश्त की तरफ मुड़ गया है। लूथरा परिवार यह जानकर बहुत  खुश है कि प्रीता जिंदा है। उन्होंने उसे सबकुछ याद दिलाने की कोशिश करते हैं  लेकिन बीच में राजवीर उन्हें रोक देता है। वह कहता है कि अगर उन्होंने उस पर बहुत जोर डाला तो उसे कुछ भी याद नहीं रहेगा। वह पैनिक हो जाएगी इसलिए राजवीर उसे अपने घर ले जाता है।

करण अभी भी प्रीता के बारे में सोचेगा। उसने फैसला कर लिया है कि वह याददाश्त वापस लाने की पूरी कोशिश करेगा। अब राजवीर को देखना होगा कि क्या वह करण को सच्चाई बता देगा और क्या वह उसे माफ कर देगा? इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

प्रीता को मारने पहुंचेगी निधि
कुंडली भाग्य में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जब हम देखेंगे कि निधि, प्रीता को मारने की कोशिश करती है।  वह उसे राजवीर को बताने के लिए कहती है कि कार एक्सीडेंट में वह घायल हो गई है। निधि चाकू लेकर पहुंचती है और उसे मारने का फैसला करती है। ऐसा हो सकता है कि इन सबके बीच प्रीता की याददाश्त वापस आ जाए क्योंकि निधि के हाथ में चाकू है और उसे देखकर सबकुछ याद आ जाए। अब शौर्य और राजवीर कैसे निधि से प्रीता को बचाएंगे ये देखना होगा।

ऐप पर पढ़ें