Hindi NewsEntertainment NewsTvKundali Bhagya: 'कुंडली भाग्य' में दिखेगा पारस कलनावत का खतरनाक स्टंट, कहा- क्या टॉम क्रूज ने किया?

Kundali Bhagya: 'कुंडली भाग्य' में दिखेगा पारस कलनावत का खतरनाक स्टंट, कहा- क्या टॉम क्रूज ने किया?

कुंडली भाग्य में पारस कलनावत राजवीर का रोल कर रहे हैं। उन्होंने सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो सीन वीडियो शेयर किया जिसमें वह स्टंट करते नजर आ रहे हैं। उन्होंंने इसके लिए सुरक्षा उपरकण की मदद नहीं ली।

Kundali Bhagya: 'कुंडली भाग्य' में दिखेगा पारस कलनावत का खतरनाक स्टंट, कहा- क्या टॉम क्रूज ने किया?
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 21 July 2023 02:47 PM
हमें फॉलो करें

'कुंडली भाग्य' टीवी के पॉपुलर शोज में से है। शो में कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते रहते हैं जिसकी वजह से सालों से यह टीवी पर राज कर रहा है। पारस कलनावत के किरदार का नाम राजवीर है। उनकी परफॉरर्मेंस को लोगों ने पसंद किया। वह इससे पहले 'अनुपमा' में दिखे थे। उन्होंने समर शाह का रोल किया था। मेकर्स से अनबन के बाद उन्होंने 'अनुपमा' छोड़ दिया और डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में हिस्सा लिया। जब 'कुंडली भाग्य' में लीप आया तो तीन नए लोगों की एंट्री हुई उनमें से पारस एक हैं। अब पारस ने शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

सेट से स्टंट का वीडियो
'कुंडली भाग्य' के आने वाले दिनों यह सीन दिखाया जाएगा। पारस ने बताया कि उन्होंने यह स्टंट बिना सुरक्षा उपकरणों की मदद के करने का फैसला किया। साथ ही वह लिखते हैं कि क्या टॉम क्रूज से पहले उन्होंने ऐसा स्टंट किया? वीडियो में पारस एक बस के पीछे की तरफ चढ़ते हैं जिसे एक क्रेन से लटकाया गया है। बस पर चढ़ने के बाद वह  हथौड़े की मदद से शीशे की शीट को तोड़ दते हैं। 

पारस ने कैप्शन में लिखा, 'बस एक क्रेन के जरिए लटकी हुई थी। मैंने बिना हार्नेस के इसे किया और हां यह असली ग्लास शीट थी। क्या टॉम क्रूज के स्टंट को करने से पहले मैंने ऐसा किया?'

 

इन टीवी शोज में किया काम
पारस कलनावत ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। 2017 में उन्होंने स्टार प्लस के शो 'मेरी दुर्गा' से टीवी पर डेब्यू किया। इसमें उन्होंने संजय सिंह अहलावत का रोल निभाया था। इसके बाद उन्होंने 'कौन है', 'लाल इश्क' जैसे शोज किए। 2019 में पारस ने पहली बार ओटीटी पर काम किया। वह 'दिल ही तो है 2' में पलक पुरसवानी के साथ थे। 

ऐप पर पढ़ें