Hindi NewsEntertainment NewsTv'कुंडली भाग्य' की प्रीता एक एपिसोड के करती हैं तगड़ी रकम चार्ज, श्रद्धा आर्या की मोटी फीस जानकार चौंक जाएंगे आप

'कुंडली भाग्य' की प्रीता एक एपिसोड के करती हैं तगड़ी रकम चार्ज, श्रद्धा आर्या की मोटी फीस जानकार चौंक जाएंगे आप

बता दें कि श्रद्धा आर्या ने इंडियाज लीडिंग सिनेस्टार की खोज में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं। ये शो 2007 में टेलीकास्ट हुआ था। इसे बाद वह राम गोपाल वर्मा की फिल्म निशब्द में नजर आईं थीं।

'कुंडली भाग्य' की प्रीता एक एपिसोड के करती हैं तगड़ी रकम चार्ज, श्रद्धा आर्या की मोटी फीस जानकार चौंक जाएंगे आप
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 25 Aug 2023 11:36 AM
हमें फॉलो करें

Shraddha Arya Fees For Kundali Bhagya: 'कुंडली भाग्य'  फेम श्रद्धा आर्या आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा की गिनती टीवी जगत की टॉप रेटेड एक्ट्रेसेस में की जाती है। सोशल मीडिया पर श्रद्धा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का रोल को दर्शक काफी पसंद करते हैं। इस रोल के जरिए उन्होंने अपने चाहने वालों के दिल पर अपनी खास जगह बनाई है, लेकिन क्या आप जानते हैं 'कुंडली भाग्य' के एक एपिसोड के लिए श्रद्धा आर्या कितनी फीस चार्ज करती हैं?

2017 में शुरू हुआ था शो
एकता कपूर द्वारा निर्मित, 'कुंडली भाग्य' शो 12 जुलाई, 2017 में शुरू हुआ था। तब से लेकर अभी तक ये डेली सोप  दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। श्रद्धा शुरू से ही इस शो का हिस्सा रही हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर एक्ट्रेस ने घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है। लंबे समय से इस शो में जुड़े होने के साथ-साथ श्रद्धा की फीस में भी काफी इजाफा हुआ है। वो एक एपिसोड के भारी भरकम फीस लेती हैं।

एक एपिसोड की मोटी फीस चार्ज करती हैं श्रद्धा आर्या
'कुंडली भाग्य' की श्रद्धा आर्या इस शो के एक एपिसोड के लिए अच्छी-खासी फीस वसूलती हैं। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य के हर एपिसोड के लिए करीब एक लाख रुपये चार्ज करती हैं। ये फीस अपने आप में काफी बड़ी है। इस फीस के साथ ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि श्रद्धा टीवी की हाई पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। 

 

श्रद्धा आर्या का वर्कफ्रंट
आपको बता दें  कि श्रद्धा आर्या ने इंडियाज लीडिंग सिनेस्टार की खोज में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं। ये शो 2007 में टेलीकास्ट हुआ था। इसे बाद वह राम गोपाल वर्मा की फिल्म निशब्द में नजर आईं थीं। इसके बाद वह टीवी के हिट शो 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' में मुख्य भूमिका निभाई। इस शो के बाद श्रद्धा 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल - एक लड़की दीवानी सी' जैसे कई शोज का हिस्सा रहीं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान 'कुंडली भाग्य' से मिली। इसके अलावा वह हाल ही में करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आई हैं।

ऐप पर पढ़ें