Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKundali Bhagya 27 May photos of Palki and Rajveer shown on the projector in wedding hall

Kundali Bhagya 27 May: लौट जाएगी पलकी की बारात? फेरों से पहले शौर्य ने चली शातिर चाल

सीरियल 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है। पलकी शादी के लिए केतन के साथ मंडप में बैठी है लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि वहां मौजूद सभी लोगों हैरान रह जाते हैं।

Kundali Bhagya 27 May: लौट जाएगी पलकी की बारात? फेरों से पहले शौर्य ने चली शातिर चाल
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 27 May 2023 07:05 PM
हमें फॉलो करें

कुंडली भाग्य के 27 मई के एपिसोड में देख पाएंगे कि पलकी शादी के लिए मंडप में बैठी हुई है। उसके साथ केतन है। शादी में सभी मेहमानों के सामने प्रोजेक्टर चलाया जाता है जहां पलकी और राजवीर की फोटोज दिखाई जाती हैं। प्रोजेक्टर पर पहले हनीमून का लोकेशन दिखाया जाता है और फिर पलकी और राजवीर की साथ की क्लोज फोटोज आती हैं। यह देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। एपिसोड में फिर कुछ घंटे पहले का सीन आता है जहां माही पलकी को समझाती है कि शौर्य को लेकर उसे परेशान नहीं होना चाहिए।

शौर्य को देखकर परेशान राजवीर
फिर माही उससे राजवीर के बारे में पूछती है कि उसे वह कैसा लगता है। पलकी उसे चुप होने के लिए कहती है। वह बात को घुमाने की कोशिश करती है कि उसकी किसे और से शादी होने वाली है। उधर राजवीर, शौर्य से पूछता है कि वह यहां क्यों आया है। शौर्य बताता है कि वह सबका हिसाब किताब करने आया है।

पलकी और राजवीर की फोटोज
पलकी मंडप पर पहुंचती है। केतन उसका हाथ पकड़ता है। तभी वहां केतन का कजिन आता है और वह प्रोजेक्टर चलाने के लिए कहता है। वह बताता है कि केतन ने हनीमून के लोकेशन का वीडियो बनाया है। सभी मेहमान फोटोज को देखकर एंजॉय करते हैं। थोड़ी देर बाद पलकी और राजवीर की फोटोज दिखाई जाती है। पहले तो केतन उन फोटोज को देखता है। वह हैरान रह जाता है। फोटोज मे पलकी और राजवीर बेहद करीब नजर आते हैं। इसे तब क्लिक की गई थीं जब पलकी को किडनैप किया गया था। जब वह घर लौटी तो किसी को बताया नहीं कि वह किडनैप हुई थी।

ऐप पर पढ़ें