Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKundali Bhagya 26 May Palki fears something untoward seeing Shaurya

Kundali Bhagya 26 May: पलकी को अनहोनी की आशंका, शौर्य को देखकर सता रहा डर

कुंडली भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में देखेंगे कि पलकी दुल्हन के जोड़े में तैयार है। वहां शौर्य भी मेहमान बनकर पहुंचा है। वह केतन के बॉस की तरफ से आया है। शौर्य को देखकर पलकी को डर लगता है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 26 May 2023 08:06 PM
हमें फॉलो करें

'कुंडली भाग्य' के 26 मई के एपिसोड में पलकी की शादी के फंक्शन में शौर्य और राजवीर का आमन-सामना होता है। दोनों कुछ कहते इससे पहले शौर्य को वहां से जाना पड़ता है। शौर्य के दोस्त सैंडी को लगता है कि वह पलकी में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी ले रहा है। इधर प्रीता मेहमानों का ध्यान रख होती है। वहां आई पलकी की दादी जब प्रीता की तारीफ करती हैं तो शौर्य दूर से उन्हें सुन रहा होता है। वह प्रीता की तुलना पलकी से करती है तो शौर्य कहता है कि वह बिल्कुल भी पलकी की तरह नहीं है। वह जहां भी होती हैं माहौल कूल हो जाता है।

राजवीर को पलकी से दूर रहने की हिदायत
एपिसोड में आगे देखेंगे कि राजवीर, शौर्य का हाथ पकड़कर दूसरे कमरे में ले जाता है। शौर्य उससे कहता है कि उसे जो भी प्रॉब्लम है केतन से कहना चाहिए। वहीं पलकी दुल्हन के गेटअप में बैठी हुई है। राजवीर कोल्ड ड्रिंक लेकर उसे देता है। वह उससे पूछती है कि शौर्य यहां पर क्यों है। वह जब भी होता है कुछ ना कुछ गड़बड़ करता है। राजवीर उसे भरोसा दिलाता है कि सब सही होगा।  वह हमेशा उसके लिए खड़ा रहेगा। पलकी के हाथ से कोल्ड ड्रिंक का गिलास गिरने वाला होता है तभी राजवीर गिलास को पकड़ लेता है। यह केतन की मां देख रही होती है और उसके पास आकर कहती है कि राजवीर को उनकी होने वाली बहू से दूर रहना चाहिए। अब पलकी केतन की पत्नी बनने वाली है। 

पलकी और शौर्य का हुआ सामना
एपिसोड में आगे पलकी और शौर्य का आमना-सामना होगा। शौर्य कहता है कि आज वह इतनी बदली हुई क्यों है। अभी तक उसने हमेशा उससे गुस्से में बात की है लेकिन आज शांत है। पलकी उसे जवाब देती है कि वह उसी के लायक है। शौर्य उससे यह भी कहता है कि लोग राजवीर और उसे लेकर बातें बना रहे हैं। 

शौर्य को लेकर पलकी का डर
पलकी को लगता है कि शौर्य कुछ तो गड़बड़ करने के लिए आया है। राजवीर और उसने उसका अवॉर्ड फंक्शन खराब किया था तो वह बदला लेने के लिए कर सकता है लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा क्या हो सकता है। 
दरअसल आने वाले एपिसोड में देख सकेंगे कि पलकी की शादी टूट जाएगी और इसके लिए शौर्य जिम्मेदार होगा।

ऐप पर पढ़ें