Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKundali Bhagya 2 May police arrests Shaurya for keeping necklace in Palki bag

Kundali Bhagya 2 May: पलकी को फंसाने के लिए शौर्य की साजिश का भंडाफोड़, पुलिस करेगी गिरफ्तार

कुंडली भाग्य में शौर्य ने पलकी पर चोरी का आरोप लगाने की पूरी कोशिश की। वह उसके बैग में नेकलेस रख देता है लेकिन राजवीर की सतर्कता से इसका खुलासा हो जाता है। पुलिस शौर्य को गिरफ्तार कर लेती है।

Kundali Bhagya 2 May: पलकी को फंसाने के लिए शौर्य की साजिश का भंडाफोड़, पुलिस करेगी गिरफ्तार
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 2 May 2023 05:58 PM
हमें फॉलो करें

'कुंडली भाग्य' में इस वक्त पलकी पर भारी मुसीबत आ पड़ी है। ज्वैलरी के शोरूम में उस पर चोरी का आरोप लगा है। उसके बैग से नेकलेस मिला। शोरूम में पुलिस पलकी को गिरफ्तार करने पहुंचती है। इस बीच राजवीर लगातार उसका सपोर्ट करता दिखता है। उसे यह यकीन होता है कि पलकी ने ये चोरी नहीं की है। राजवीर मैनेजर से कहेगा कि वह सीसीटीवी फुटेज देखना चाहता है कि कैसे पलकी के बैग में नेकलेस आया। सीसीटीवी फुटेज देखते ही पता चल जाएगा कि ये चोरी किसने की है। मैनेजर राजी हो जाता है और यह खुलासा होता है कि चोरी पलकी ने नहीं की है। पलकी के बैग में नेकलेस शौर्य और उसके दोस्त ने मिलकर रखा है। 

राजवीर ने दिया पलकी का साथ
राजवीर उस फुटेज को मोबाइल में रिकॉर्ड कर लेता है और पुलिस को दिखाता है। वह कहेगा कि उसने पहले ही बताया था कि पलकी ने यह चोरी नहीं की है। पुलिस पूछती है कि ये कौन है जिसने उसके बैग में यह नेकलेस डाला है। राजवीर बताता है कि वह उसे अच्छे तरीके से जानता है और उसे लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचेगा। अगर पुलिस की जरूरत पड़ी तो वो लोग आ जाएं। राजवीर बाइक निकालता है। केतन और उसकी मां के सामने वह पलकी को बाइक पर बैठने के लिए कहता है। पलकी जब पूछती है कि कहां जाना है तो वह बताता है कि उसके पास जिसने उसके बैग में यह नेकलेस रखा है। पलकी, राजवीर की बाइक पर बैठ जाती है। यह देखकर केतन और उसकी मां को झटका लगता है। 

शौर्य को लगेगा झटका
उधर शौर्य अवॉर्ड लेने के लिए फंक्शन में पहुंचता है। जब शौर्य अवॉर्ड लेने जाता है तभी राजवीर सभी के सामने यह खुलासा करता है कि पलकी के बैग में नेकलेस किसने रखा है। शौर्य यह सुनकर हैरान रह जाता है। वह सबूत मांगता है तो राजवीर फोन निकालकर सीसीटीवी फुटेज दिखाता है। फुटेज देखकर शौर्य को झटका लगता है।

गिरफ्तार होगा शौर्य
आगे करण, राजवीर से पूछता है कि क्या हुआ है? तब राजवीर पूरी बात बताता है कि कैसे शौर्य ने पलकी को फंसाने की कोशिश की है। राजवीर भी वह वीडियो देखता है। वह शौर्य को जोर से तमाचा मारता है। फिर पुलिस शौर्य को गिरफ्तार कर जेल ले जाती है।

ऐप पर पढ़ें