Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKundali Bhagya 13 May Shaurya plans to break Palki marriage

Kundali Bhagya 13 May: शौर्य ने बनाया ऐसा प्लान, क्या टूट जाएगी पलकी की शादी?

कुंडली भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में देखेंगे कि पलकी की सगाई को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। हालांकि एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। ऐसा लगता है कि शौर्य उसकी शादी नहीं होने देना चाहता।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 13 May 2023 02:57 PM
हमें फॉलो करें

'कुंडली भाग्य' के 13 मई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पलकी के घर पर उसकी सगाई की तैयारियां चल रही होती है तभी प्रीता और राजवीर वहां पहुंचते हैं। प्रीता और राजवीर तैयारियों में उनकी मदद करते हैं। राजवीर घर में लाइट्स सजाने की जिम्मेदारी लेता है जबकि प्रीता घर पर मिठाइयां बनाने के लिए कहती है। आगे शौर्य और सैंडी कार से उतरते हैं। वह पलकी को सबक सिखाना चाहता है। शौर्य ऐसा कुछ प्लान बनाता है कि पलकी की शादी टूट जाए। इससे उसे बड़ा झटका लगेगा। उसके पास कुछ गुंडे आते हैं जिन्हें वह काम सौंपता। वह  बताता है कि उसने लड़की की फोटो फोन पर भेज दिया है। शौर्य के इस काम से सैंडी खुश नहीं होता। वह बार-बार कहता है कि उसकी शादी टूट जाएगी। यह उसकी पूरी जिंदगी का सवाल है। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए लेकिन शौर्य को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

घर पर तैयारियां शुरू
पलकी के घर में प्रीता लड्डू बनाने जुट जाती है। प्रीता, पलकी को एक लड्डू देती है और कहती है कि वह बताए कि कैसे बने हैं। पलकी उसकी तारीफ करती है और मदद करने के लिए धन्यवाद करती है। उधर राजवीर घर के अंदर फूलों की लड़ियों से सजावट करता है। उसके काम में पलकी मदद करती है। वह स्टूल पर चढ़कर फूल लगाने की कोशिश कर रही होती है कि तभी वह फिसल जाती है लेकिन राजवीर आकर उसे पकड़ लेता है। इस तरह पलकी गिरने से बच जाती है। पलकी और राजवीर को पुरानी बातें याद आने लगती हैं जब इससे पहले भी राजवीर ने उसे बचाया था। 

माही को पड़ी मां की डांट
माही अपनी मां के पास आती है और हील्स खरीदना चाहती है। उसकी मां भरोसा दिलाती है कि कितनी भी महंगी हील्स क्यों ना हो वह उसेखरीदकर देगी। वह उसे सजधजकर रहने की सलाह देती है। माही खुद को शीशे में निहारती है और उसे लगता है कि वह सुंदर तो है लेकिन राजवीर उसे बिल्कुल भी भाव नहीं देता है। माही को  लगता है कि उसकी ड्रेस की वजह से राजवीर का ध्यान उस पर नहीं जाता। फिर वह अपनी अलमारी से एक-एक कर कपड़े निकालने लगती है। उसकी मां फिर से कमरे में आती है और कपड़े फैलाने की वजह से डांट लगाती है।

ऐप पर पढ़ें