Hindi NewsEntertainment NewsTvटीवी एक्ट्रेस डॉली सोही को हुआ कैंसर, बोलीं- 3 महीने पहले कमर में दर्द शुरू हुआ, पता चला तो कांप गई

टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही को हुआ कैंसर, बोलीं- 3 महीने पहले कमर में दर्द शुरू हुआ, पता चला तो कांप गई

टीवी एक्ट्रेस डॉली को जब पता चला कि उन्हें कैंसर है तो वह कांपने लगीं। वह समझ नहीं पा रही थीं कि कहां गलती कर दी। धीरे-धीरे उन्होंने हिम्मत बटोरी और इस बीमारी से जंग लड़ रही हैं। उन्होंने बताया कि कैस

टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही को हुआ कैंसर, बोलीं- 3 महीने पहले कमर में दर्द शुरू हुआ, पता चला तो कांप गई
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 17 Nov 2023 04:10 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही कैंसर से जूझ रही हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर उनके एक पोस्ट ने फैन्स की चिंता बढ़ा दी। डॉली ने प्यार देने वालों का शुक्रिया अदा किया साथ ही बताया कि वह कैंसर की गिरफ्त में हैं। डॉली कलश, कुमकुम भाग्य और बाबी जैसे सीरियल्स में आ चुकी हैं। 2 महीने पहले उन्हें सर्वाइकल कैंसर का पता लगा। डॉली के लिए यह मुश्किल वक्त है लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी है। उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत में अपने लक्षण बताए हैं और पाठकों को जागरूक भी किया है।

लेनी चाहिए वैक्सीन
डॉली सोही ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया, 3 महीने पहले मुझे बैक पेन शुरू हुआ जो कि पेन किलर्स लेने के बाद भी नहीं जा रहा था। धीरे-धीरे डॉक्टर्स को पता लगा कि यह कैंसर है और इलाज चल रहा है। मेरे कीमोथेरपी के 2 राउंड्स पूरे हो चुके हैं। अगला दिसंबर में है इसके बाद सर्जरी होगी। कुछ महीनों में मुझे बेहतर फील होना चाहिए। महिलाओं को नियमित रूप से चेकअप करवाने चाहिए। सर्वाइकल कैंसर की एक वैक्सीन भी है, जिसे डॉक्टर से कंसल्ट करने के बाद युवा लड़कियां लगवा सकती हैं। कई लोग इस बारे में नहीं जानते और मुझे लगता है कि इस विषय पर जागरूकता होनी चाहिए। 

नहीं समझ पा रही थी क्या गलती हुई
डॉली इस स्थिति को कैसे डील कर रही हैं, इस पर बताती हैं, जब मुझे पहले पता चला तो कांप गई थी। मैं हैरान थी कि ऐसा कैसे हो सकता है... क्या गड़बड़ हुई। धीरे-धीरे मैंने हकीकत स्वीकारी और अंदर से हिम्मत बटोरी। मैंने खुद से कहा कि मैं इससे लड़ूंगी और ठीक होऊंगी। मेरी मां और बेटी बहुत चिंतित थीं। मैंने उनसे कहा कि चिंता न करें क्योंकि यह ठीक हो जाता है। आसपास के लोग और परिवार उनका बहुत साथ दे रहा है। डॉली इस वक्त सीरियल झनक में काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि सेट के लोग भी बहुत सपोर्टिव हैं। 

ऐप पर पढ़ें