Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीkoffee with karan season 8 neetu kapoor talks about last moment of rishi kapoor says he was always bullied but last time changed

KWK 8: ऋषि कपूर कैंसर के इलाज के बीच क्यों करते थे शॉपिंग-पार्टी, नीतू बोलीं- जब उनका ब्लड...

KWK 8: ऋषि कपूर जब न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे तो नीतू और उनके बच्चों के साथ पार्टीज और शॉपिंग की तस्वीरें दिखती थीं। अब नीतू ने बताया है कि इलाज के बीच वे लोग ऐसा क्यों करते थे।

koffee with karan season 8 neetu kapoor talks about
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 11 Jan 2024 10:10 AM
हमें फॉलो करें

कॉफी विद करण सीजन 8 में पहुंची नीतू सिंह ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के आखिरी दिनों पर बात की। ऋषि कपूर का निधन कैंसर से हुआ था। नीतू कपूर और उनके पति के बीच रिश्ते तनावभरे रहे हैं। करण जौहर के सामने उन्होंने बताया कि ऋषि के आखिरी दिनों का वक्त उनके रिश्ते का बेहतरीन समय था। हालांकि कुछ दिन दुखभरे भी थे लेकिन नीतू उनको याद नहीं रखना चाहतीं। 

याद रखना चाहती हूं अच्छा वक्त
ऋषि कपूर का निधन ल्यूकेमिया से 67 साल की उम्र में हुआ था। 30 अप्रैल 2020 को जब यह खबर आई तो हर कोई शॉक्ड रह गया। उनके निधन के बाद नीतू कपूर ने खुद को संभाला और फिल्मों में फिर से वापसी की। वह कॉफी विद करण में पहुंची और ऋषि के साथ गुजारे वक्त के बारे में बताया। नीतू कपूर बोलीं, मैं दुख देने वाला हिस्सा याद नहीं रखना चाहती। मैं न्यूयॉर्क में हमारे रिलेशन का अच्छा पार्ट याद रखना चाहती हूं। 

नहीं दिखाते थे प्यार
नीतू बोलती हैं, न्यू यॉर्क का सफर दुखभरा था लेकिन हमारी जिंदगी का बेस्ट साल था क्योंकि चिंटूजी (ऋषि कपूर) बहुत प्यार करने वाले इंसान हैं। मैं यह बात अभी भी प्रजेंट टेंस में बोलती हूं। वह बहुत लविंग थे, बहुत प्यार था उनमें। हालांकि उन्होंने कभी अपना प्यार नहीं दिखाया। उन्होंने हमेशा दूरी रखी। लोगों को बुली (चिढ़ाते) रहे और प्यार नहीं जताया। खासकर मुझे और मेरे बच्चों को। 

नीतू ने गुजारा बेस्ट टाइम
नीतू ने बताया, उनके अंदर सम्मान की बहुत कद्र थी। यह बात उन्हें परिवार से मिली है। इसी वजह से उन्होंने बच्चों को दोस्त नहीं बनाया। लेकिन उस साल उन्होंने प्यार दिखाया। मेरे लिए भी उनका व्यवहार बहुत प्यारा था। वो हमारा बेस्ट टाइम था। मतलब बहुत दुखभरे पल भी थे जब कीमो के दौरान जब उनकी रेड ब्लड सेल्स वगैरह कम होती थीं। लेकिन जब वह ठीक होते, ब्लड लेवल सही होता तो हम पार्टी करते, लंच के लिए जाते, मूवी देखते।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें