Hindi NewsEntertainment NewsTvसिद्धार्थ के साथ बेड में क्या करती हैं कियारा आडवाणी, सुनकर चौंक गए विकी कौशल

सिद्धार्थ के साथ बेड में क्या करती हैं कियारा आडवाणी, सुनकर चौंक गए विकी कौशल

KWK Ep 7: कॉफी विद करण में विकी कौशल और कियारा आडवाणी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ मजेदार राज खोले। कियारा ने बताया कि शादी के बाद मां को फोन करके क्या कहा। वहीं विकी ने अपना प्रपोजल बताया।

सिद्धार्थ के साथ बेड में क्या करती हैं कियारा आडवाणी, सुनकर चौंक गए विकी कौशल
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 06:46 PM
हमें फॉलो करें

कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में कियारा आडवाणी विकी कौशल के साथ पहुंची थीं। दोनों ने अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े मजेदार सीक्रेट्स खोले। विकी ने बताया कि जब वह पहली बार अपने ससुरालवालों से मिले तब क्या हुआ। वहीं कियारा ने बेडरूम तक की बातें बता डालीं। इस दौरान यह भी पता चला कि सिद्धार्थ मल्होत्रा बात-बात पर गुस्सा हो जाते हैं तो कियारा उन्हें मनाती हैं। 

कियारा ने शादी के बाद जब मां को किया फोन
कॉफी विद करण सीजन 8 के एपिसोड 7 में विकी कौशल और कियारा की बातों पर होस्ट करण जौहर हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। कियारा ने बताया कि सिद्धार्थ लंबे वक्त से अकेले रह रहे थे। कियारा फैमिली के साथ। शादी के बाद कियारा को समझ नहीं आ रहा था कि घर कैसे चलाएं तो अपनी मां को फोन किया। पहला फोन करके कियारा ने अपनी मां को थैंक यू कहा कि वह कितनी अच्छी तरह घर चला रही हैं। करण ने बताया कि सिद्धार्थ का नेचर मुंह फुलाने वाला है। इस पर कियारा बोलीं, हां मैं मनाती हूं।

बेडरूम में क्या यूज करती हैं कियारा?
सवाल-जवाब राउंड में करण जौहर ने कियारा से पूछा कि बेडरूम में वह क्या 3 चीजें इस्तेमाल करती हैं। कियारा का जवाब था, तकिया, कंबल और मेरा पति। कियारा का यह जवाब सुनकर विकी कौशल और करण जौहर चौंक गए। बात संभालते हुए कियारा बोलीं- हां उन्हें गले लगाती हूं। यह सुनकर विकी और करण हंस पड़े।

जब टिप-टिप बरसा पर नाचे विकी
विकी कौशल ने बताया कि कोविड की वजह से वह अपने ससुरालवालों से मिल नहीं पाए थे। शादी के एक हफ्ते पहले मिले और उसी दिन उन्होंने टिप-टिप बरसा पानी पर डांस किया। विकी ने यह भी बताया कि उन्होंने कटरीना को शादी के एक दिन पहले घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। क्योंकि लोगों ने कहा था कि अगर प्रपोज नहीं किया तो जिंदगीभर ताने सुनने पड़ेंगे।  

ऐप पर पढ़ें