Hindi NewsEntertainmentTvरानी मुखर्जी ने खोला काजोल से बात न करने का राज, बोलीं- जब हमारे पिता मरे...

रानी मुखर्जी ने खोला काजोल से बात न करने का राज, बोलीं- जब हमारे पिता मरे...

KWK 8: रानी मुखर्जी और काजोल बहनें हैं, यह हर कोई जानता है। दोनों के बीच राइवलरी के खूब चर्चे रहे हैं। अब करण जौहर के सामने दोनों ने इस बात को माना की उनके बीच बातचीत कम थी। इसकी वजह भी बताई।

रानी मुखर्जी ने खोला काजोल से बात न करने का राज, बोलीं- जब हमारे पिता मरे...
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 30 Nov 2023 12:10 PM
हमें फॉलो करें

रानी मुखर्जी और काजोल के बीच अनबन की खबरें कई साल तक सुर्खियों में रह चुकी हैं। कॉफी विद करण में करण जौहर ने अपनी दोनों लीडिंग लेडीज को इन्वाइट किया था। वहां इस बात पर भी चर्चा चली कि रानी मुखर्जी और काजोल एक ही इंडस्ट्री में होने के बावजूद करियर के शुरुआती दिनों में एक-दूसरे से बात नहीं करती थीं। रानी ने बताा कि उनके बीच दूरियां कुछ वक्त पहले ही खत्म हुई हैं। 

करण हुए हैरान
रानी मुखर्जी और काजोल की लीडिंग लेडीज हैं। उनकी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है में दोनों ने साथ एक्टिंग की थी। कभी खुशी कभी गम में भी रानी का स्पेशल रोल था। रानी मुखर्जी और काजोल की बातचीत नहीं होती, इस बात के चर्चे पहले भी होते रहे हैं। अब करण जौहर ने अपने चैट शो पर भी इस बारे में सवाल किया। करण बोले, हैरानी होती है कि कैसी फैमिली है कि वे दोनों बात ही नहीं करती थीं। काजोल बोलीं, ऐसा कुछ नहीं है। यह दूरी ऑर्गैनिक थी। जहां तक काम की बात है तो हम दोनों जहां हैं वहां खुश हैं। 

तनीषा से हो दोस्ती
रानी बोलीं, क्योंकि मैं उनको बचपन से जानती थी और मेरे लिए वह काजोल दीदी थीं तो ये थोड़ा अजीब था। मुझे लगता है कि जब आप अलग-अलग बड़े होते हैं तो आपको वाकई नहीं पता होता कि ऐसा क्यों है। क्योंकि आप मिलते कम हो। मैं और तनीषा ज्यादा टच में थे और आज भी हैं। लेकिन काजोल दीदी हमेशा से परिवार के लड़कों के ज्यादा करीब थीं। इसलिए यह थोड़ा अजीब था। 

रानी ने बताया, कब बदली इक्वेशन
रानी ने बताया कि धीरे-धीरे उनके और काजोल के बीच दोस्ती कैसे हुई। वह बताती हैं, हम दोनों के पिता के गुजर जाने के बाद ऐसा हुआ। रानी बोलीं कि यह सामान्य बात है। परिवार में जब आप किसी करीबी को खोते हैं तो होता है। मैं काजोल के डैड के काफी करीब थी। जब आप पर मुश्किल वक्त आता है तो आप करीब हो जाते हैं। 

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें