Hindi NewsEntertainment NewsTvKoffee With Karan 8: पब्लिक में आने वाली थी रणबीर-आलिया की बेटी राहा की तस्वीर, एक्ट्रेस ने बताई उदासी की वजह

Koffee With Karan 8: पब्लिक में आने वाली थी रणबीर-आलिया की बेटी राहा की तस्वीर, एक्ट्रेस ने बताई उदासी की वजह

Alia Bhatt in Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर खान और आलिया भट्ट पहुंचीं। इस दौरान आलिया ने राहा कपूर की फोटो का किस्सा शेयर किया, जब वो टूट सी गई थीं।

Koffee With Karan 8: पब्लिक में आने वाली थी रणबीर-आलिया की बेटी राहा की तस्वीर, एक्ट्रेस ने बताई उदासी की वजह
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 16 Nov 2023 06:05 AM
हमें फॉलो करें

Alia Bhatt in Koffee With Karan 8: 'कॉफी विद करण 8' खूब चर्चा में बना हुआ है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सनी देओल-बॉबी देओल और सारा अली खान-अनन्या पांडे के बाद शो के चौथे एपिसोड में आलिया भट्ट और करीना कपूर खान ने अपना जलवा बिखेरा। करण जौहर के इस शो में आलिया और करीना ने उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बात की। इस दौरान आलिया भट्ट ने बेटी राहा ने बताया कि कैसे वो उस वक्त टूट सी गई थीं, जब किसी ने उनकी बेटी की  तस्वीर करीब देख ही ली थी।

बच्चों की दोस्ती पर हुई बात
शो में करण जौहर संग बातचीत में आलिया और करीना ने उनके बच्चों और उनकी दोस्ती पर बात की। करण ने बताया कि कैसे उनके बच्चे करीना के बड़े बेटे तैमूर संग खेलते हैं। वहीं उन्होंने मांओं के वाट्सएप ग्रुप (mom’s WhatsApp group) का भी जिक्र किया, जहां करीना काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच करण ने उस वक्त को भी याद किया जब आलिया काफी ज्यादा उदास हो गई थीं, अंदर से टूट सी गई थीं, जब किसी ने राहा की फोटो करीबन पब्लिक में देख ही ली थी।

राहा को लेकर इतनी प्रोटेक्टिव क्यों हैं?
करण ने आलिया से पूछा कि वो राहा को लेकर इतनी प्रोटेक्टिव क्यों हैं? जिस पर आलिया ने बताया कि वो उस वक्त कश्मीर में शूटिंग कर रही थीं और वो काफी मुश्किल था, क्योंकि वो डिलीवरी के बाद पहली बार शूट कर रही थीं। आलिया कहती हैं, 'आपके शरीर को नॉर्मल होने में काफी वक्त लगता है। मैं रात को सो नहीं पा रही होती थी, मैं बेटी को दूध पिलाती थी और शूट्स मैनेज कर रही थी। तो मुझे याद है कि मैंने रणबीर को कॉल किया था और कहा था कि ये मेरे लिए काफी मुश्किल हो रहा है। तो उसने अपना काम आगे बढ़ा दिया था और कहा था कि मैं उसे (राहा) लेने आ रहा रहा हूं। मैं ध्यान रखूंगा उसका।'

पहली बार राहा से दूर थी..
आलिया बताती हैं कि जब रणबीर ने राहा की देखभाल शुरू की तो उन्हें थोड़ा आराम मिला। हालांकि वो पहली बार था, जब वो राहा से दूर थीं और इस बात का उन्हें दुख भी हो रहा था और काफी बेचैनी भी। आलिया कहती हैं, 'उस गिल्ट के साथ करीब डेढ़ दिन मैं रही और फिर जब वापस आई तो मैंने एक फोटो देखा, जहां उसके चेहरा का एक हिस्सा दिख रहा है, जिसे देख मैं टूट गई।' आलिया आगे बताती हैं कि मैं उस वजह से नहीं उदास थी कि लोग उसका चेहरा देख लेंगे। आलिया कहती हैं, 'सच कहूं तो हमें हमारे बच्चे पर गर्व है, हम प्राउड पैरेंट्स हैं, लेकिन वो कुछ ऐसा था कि उस वक्त बहुत सारे इमोशन्स जेहन में चल रहे थे और मैं बेटी के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हूं और नहीं चाहती थी कि इस बारे में बात शुरू हो। लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि वो सब काफी थकाने वाला था।"
 

ऐप पर पढ़ें